Breaking News

रायबरेली के एडीजे कोरोना संक्रमित,अदालत परिसर दो दिन के लिए सील

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के अपर जिला न्यायाधीश (एडीजे) के कोरोना संक्रमित होने के बाद जिला न्यायालय परिसर दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।

प्रभारी जिला न्यायाधीश ने यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने अवगत कराया है कि आज शाम करीब चार बजे अपर जिला न्यायाधीश ने पत्र से सूचित किया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। न्यायालय परिसर में कोरोना संक्रमित मिलने से प्राविधान के अनुसार परिसर को 48 घण्टे के लिए सील कर सेनेटाइज़ कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस कारण अब न्यायालय 04 व 05 सितम्बर को बंद रहेगा और 06 सितम्बर रविवार के अवकाश के बाद 07 सितम्बर को खुलेगा। इस अवधि में जिन मुकदमो में सुनवाई होनी थी उसमें जनरल डेट क्रमशः 09 और 12 अक्टूबर लगाई गई है ,लेकिन जो बेल और अर्जेंट प्रकृति के तारीख 04 और 05 को सुनवाई के मामले है उनकी सुनवाई न्यायालय खुलने की तिथि 07 और 08 सितम्बर को होगी।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण से अब तक जिला न्यायालय में बाबू से लेकर अर्दली तक संक्रमित हो चुके है और परिसर कई बार सील और सेनेटाइज़ कराया जा चुका है, लेकिन बचाव के इन प्रयासों के बावजूद कोरोना संक्रमण थमा नहीं रहा है।