Breaking News

आखिर क्या कहा था अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे मे ?

नई दिल्ली, राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह इन दिनों सिंगापुर के एक अस्पताल में भर्ती हैं। अमर सिंह का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं।

अस्पताल से ही उन्होंने एक वीडियो जारी कर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। अमर सिंह ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने लड़खड़ाती जुबान में अमिताभ बच्चन के प्रति अपने उग्र व्यवहार और तीखे बयानों को लेकर माफी मांगी है। अब सवाल उठता है कि आखिर क्या कहा था अमर सिंह ने अमिताभ के परिवार के बारे मे ?

पिछले वर्ष साल 2019 में अमर सिंह ने पूरे बच्चन परिवार पर बेहद विवादस्पद बयान दिया था। अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन के जरिए उन्होंने पूरे बच्चन परिवार को निशाना बनाया था.

उस समय भी उन्होने एक वीडियो जारी किया था। जिसमे उन्होंने कहा था, कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं, महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं। कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है। रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि मेरी भी बेटी है।

अमर सिंह ने कहा था- आप मां हैं, पत्नी हैं. मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें। आप अपनी पुत्रवधु को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृश्य उन्होंने किए हैं वो न करें। आप क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो लो शुरू हो गई अब प्यार की दांस्ता अब न करें।