Breaking News

जब मतदान होगा तो आप अपने वोट की रखवाली करेंगे- अखिलेश यादव

बदायूं , समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  कहा कि जब मतदान होगा तो आप अपने वोट की रखवाली करेंगे और सपा—बसपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने रैली में आये लोगों से कहा, ”लोग अफवाहें फैलाएंगे, झूठ बोलेंगे, साजिश करेंगे और प्रशासन का दबाव बनाएंगे लेकिन हमें आप पर भरोसा है कि जब मतदान होगा तो आप अपने वोट की रखवाली करेंगे और सपा—बसपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे।”

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

अखिलेश ने कहा कि देश कई क्षेत्रों में पीछे है। आज दुनिया में भूखे लोगों की बात करें तो भारत में संख्या ज्यादा है। बीमारियां बढ़ी हैं । देश शिक्षा क्षेत्र में पीछे है । इन सभी सवालों का जवाब गठबंधन ही निकालेगा। भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने  कहा कि भाजपा के लोग समाज को बांटकर राज करना चाहते हैं । अखिलेश ने  गठबंधन प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा, ”भाजपा के लोग नफरत की खाई पैदा कर रहे हैं। जिस तरह अंग्रेजों ने हमें आपको बांटा था और राज किया था, उसी तरह भाजपा के लोग समाज को बांटकर राज करना चाहते हैं।”

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

उन्होंने कहा, ”ये चुनाव नफरत की दीवार को गिराने का चुनाव है … आपस में भाईचारा बढ़ाने का चुनाव है … ।” गठबंधन की इस रैली में अखिलेश के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी मंच साझा किया । अखिलेश ने कहा, ”ये चुनाव ऐतिहासिक है । ये केवल लोकसभा जीतने का चुनाव नहीं है । देश को नयी दिशा में ले जाने वाला चुनाव है । परिवर्तन लाने का चुनाव है । जो गरीबों का अपमान हुआ है, उन्हें सम्मान दिलाने का ये चुनाव है ।”

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ”कभी चाय वाला बनकर आये थे हमारे बीच में और अब कह रहे हैं कि हम चौकीदार बनकर आ रहे हैं । इस बार चौकीदार की चौकी छीनने का काम करना है।” उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए अखिलेश ने कहा, ”हमारे बाबा मुख्यमंत्री के बारे में (बसपा सुप्रीमो) मायावती जी ने बता दिया कि उन्होंने भगवानों की भी जात बता दी।” उन्होंने कहा, ”भाजपा का हर नेता हमारे—आपके भगवान हनुमान जी की जाति बता रहा था । इस बार इनसे भगवान नाराज हैं । ये बच नहीं पाएंगे … भगवान हनुमान अपनी गदा लेकर खड़े हैं ।”

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अखिलेश ने कहा कि हमें अपने काम का प्रमाणपत्र नहीं देना है । साथ ही दावा किया कि जब कभी सपा—बसपा की सरकार आयी होगी, यहां पर काम हुआ होगा । ”सडकें बनीं, पुल बने और बिजली का इंतजाम हुआ लेकिन भाजपा सरकार ने सब सुविधाएं रोक दीं ।” उन्होंने दावा किया, ”पेंशन रूक गयी … इसलिए पेंशन रोक दी क्योंकि सपा—बसपा की सरकारें गरीबों को पेंशन देती थीं … (भाजपा सरकार ने) धोखा देने का काम किया है ।”

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि उनकी सरकार है इसलिए हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं । हम उनसे कहना चाहते हैं कि जब तक हमारी फौज के जांबाज जवान हैं, तब तक हमारी सीमाएं और भारत सुरक्षित है । सरकारें तो आती जाती रहती हैं लेकिन सीमा पर तैनात जवान ही देश की रक्षा करता है ।

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….