Breaking News

अखिलेश यादव ने सुनाई, बीरबल और बैंगन की ये कहानी

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लोकसभा में जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल को लेकर चर्चा के दौरान एक किस्सा भी सुनाया .

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उन्होने कहा कि बादशाह ने एक बार दावत में कहा कि बैंगन की सब्जी अच्छी है तो उनके मंत्रियों ने भी सब्जी की तारीफ कर दी. और बादशाह के साथी बीरबल ने भी ऐसा ही किया. लेकिन अगले ही दिन जब बादशाह की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने बीरबल के सामने बैंगन की सब्जी की बुराई की.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

अखिलेश यादव ने बताया कि इसके बाद बीरबल ने भी ऐसा ही किया, जब बादशाह ने सवाल किया तो बीरबल ने कह दिया कि वह बैंगन की नौकरी नहीं करते हैं, बल्कि बादशाह की नौकरी करते हैं. जो बादशाह कहेगा, वही मैं कहूंगा.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

अंत में अखिलेश यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल ने भी ऐसा ही किया है. सपा प्रमुख ने बताया कि मैं जिस आर्मी स्कूल से पढ़ा हूं वहां के कई साथी घाटी में आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए हैं, मेरे साथी मेजर गोपिंदर सिंह राठौड़ को भी हमने खोया है. उन्होंने कहा कि आप लोग कहते हो कि सत्तर साल में कुछ नहीं हुआ है तो क्या आप अपने 11 साल नहीं गिनते हैं.

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

इसके अलावा अखिलेश यादव ने सरकार से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर भी जवाब मांगा और पूछा कि गृह मंत्री इस बात का भरोसा दें कि PoK हमारा ही हिस्सा है. गृह मंत्री बताएं कि PoK हमारा है. उन्होंने कहा कि साथ ही ये भी बताएं कि कश्मीर जैसी खुशी नगालैंड-मिजोरम-सिक्किम में कब मिलेगी.

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….