Breaking News

अखिलेश यादव का दावा, भाजपा के लोग इस काम में माहिर ?

इटावा, समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग झूठ बोलने में माहिर है जो दिन को भी रात करने की काबिलियत रखते हैं।
स्नातक मतदाता चुनाव में अपने गांव सैफ़ई में मतदान करने पहुंचे श्री यादव ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा के ट्रेंड लोग झूठ बोल दिन को रात करने की हैसियत रखते है। भाजपा का झूठ देश के लिए बेहद घातक बनता चला जा रहा है।
उन्होने कहा कि स्नातक चुनाव में लोग बड़े पैमाने पर निकलकर वोट कर रहे है ओर अधिक से अधिक वोट डाल रहे है।
भाजपा के नेताओ के खालिस्तान पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के लोग बहुत ट्रेंड लोग है वो दिन को भी अंधेरा बोल सकते है। अगर दिल्ली से तय हो जाये तो भाजपा के लोग दिन को भी अंधेरा बोलते है यह कोई नई बात नही है ट्रेंड झूठ बोलने वाले लोग है।
इस चुनाव के विधान परिषद चुनाव के परिणाम का असर आने वाले चुनाव में असर पड़ेगा। कुछ ऐसे मामले है कि सदन में जो लोकतंत्र ताकत पर उनको एक सदन में पास कर रहे है,दूसरा सदन कोई है तो अपर हाउस है लोकतंत्र में जो अधिकार है उसको सुरक्षित रख सके उसको जरूर वोट करें। मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी प्रत्याशी है, उनके पक्ष में मतदान हो रहा है।
श्री यादव ने कहा कि पहले भी सीटे हम लोग ने जीती थी यह गिनती का चुनाव है कई तरह की चीजें सामने आती है उसके बावजूद भी पार्टी जीतेगी। किसानों के आंदोलन पर सत्ता पक्ष के बरगलाने के सवाल के जवाब देते हुए कहा किसान हमारा पेट भर रहा है और जिसका बेटा सीमा पर रक्षा कर रहा है किसान अगर दुःखी हो जाएगा और आर्थिक रुप से कमजोर हो जाएगा तो किसान केवल कमजोर नही हो रहा बल्कि देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो रही है। महोबा जिले में किसानों ने सबसे अधिक आत्महत्या की है जबसे बीजेपी की सरकार आयी है तब से किसान आत्महत्या कर रहा है लगातार ऐसे कानून बनाये जा रहे है जिससे बड़े लोगो को फायदा पहुंच रहा है।
उन्होने कहा कि किसानों से पूछिए कि उनको धान और मक्का की कीमत मिल पाई है । किसान जो आंदोलन कर रहे है उनकी मांगें जायज है उनकी मदद होनी चाहिए किसानों के पक्ष में फैसले होने चाहिए । भाजपा यह बताए समर्थन मूल्य आय दुगनी किसानों की कैसे हो।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com