Breaking News

समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में जुटे अखिलेश यादव, शुरू किया ये अभियान

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पार्टी के सदस्यता अभियान का आगाज़ किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने बताया कि यह सदस्यता अभियान यूपी के तमाम जनपदों, मंडलों और तहसील स्तर पर चलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘हम आने वाले दिनों में जानकारी देंगे कि कितने सदस्य बने हैं.’

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि हम लोकतंत्र बचाने के लिए जनता से सहयोग लेंगे और जनता के बीच जाएंगे.उन्होंने कहा  कि‘‘कोशिश होगी कि सपा गांवों में ज्यादा से ज्यादा पहुंचे, हर घर तक पहुंचे. सपा कार्यकर्ता पार्टी की बात, पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों की जानकारी लेकर जनता के बीच रहेंगे. उन्होंने कहा  कि यह बात लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है कि लोकतंत्र बचाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोग आगे आ रहे हैं. इसमें सहयोग करें और इसके साथ जुड़ें. सदस्यता अभियान के बाद कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों की पोल खुल गई है. जब उनके डिप्टी सीएम को पता चला कि बिना उनसे पूछे तबादला हो गया. उन्होंने छापेमारे लेकिन कार्रवाई नहीं कर पाए.  इससे साफ है कि सरकार में कुछ ताकतें है जो पीछे से सरकार चला रही हैं.
अखिलेश यादव ने दरोगा भर्ती का मामला उठाते हुए कहा कि जो जेल में थे वो भी भर्ती हो गए. क्या यह उपलब्धि नहीं है? लखनऊ में जो भी उद्घाटन हो रहे हैं वह सपा के कार्यकाल का है जिस माल का उद्घाटन होने जा रहा है वह सपा सरकार में बनवाया गया था.