Breaking News

अखिलेश यादव ने सरकार को लेकर दिया चौकाने वाला बयान……

लखनऊ,उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे बवाल और दंगों पर आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्या की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है. अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि हां तक ​​दंगों का सवाल है, दंगा भड़काने वाले लोग सरकार में ही बैठे हैं.

 अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी सरकार की भाषा से गई कई लोगों की जान गई है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कहा कि हमनें शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अपील की. लेकिन दंगा कराने वाले सरकार में बैठे है.

इससे पहले नागरिकता बिल के सवाल पर भी बोले अखिलेश उन्होंने कहा कि किसी भी जाति धर्म का कोई भी शरणार्थी इस देश में आया तो उसे अपना बना लिया गया. भारतीय जनता पार्टी जो अर्थव्यवस्था पर असफल है, नौकरी देने में नाकाम रही, रोजगार दे नहीं पा रही है. जब से सरकार बनी है उसने सिर्फ एक काम किया कि कैसे हिंदू-मुस्लिम के बीच खाई पैदा की जाये फिर चाहे धारा 370 हो या CAA हम उनसे जानना चाहते हैं कि धारा 371 कई जगह लगी है उसे क्यों नहीं हटा रहे? नौजवानों को नौकरी और रोजगार देने थे.

लेकिन आपने देश को गुमराह करने के लिए यह सीएए एक्ट बना डाला. आखिरकार आप की साजिश यही है समाज बंटा रहे, जातियां बटी रहे और उनकी राजनीति चमकती रहे. देश की जनता जागरूक है समझदार है इसीलिए सड़कों पर निकल कर आई है.