अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा,कहा सबका नाम बदलने वाले मुख्यमंत्री का ही नाम बदला

हरदोई,  उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए विधानसभा का चुनाव प्रचार आज शाम थम जाएगा. चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दौर में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और सुभासपा के ओम प्रकाश राजभर ने हरदोई में प्रचार करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया.

उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव में बीजेपी की खड़ी हो चुकी है खटिया, इसीलिए इनके बयान आ रहे हैं घटिया. दोनों ने संयुक्त हमला करते हुए कहा कि बीजेपी सबकुछ बेचती जा रही है. उन्होंने दावा किया कि तीन चरणों के बाद ही बीजेपी की सारी गर्मी शांत हो गई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा बहुत नाम बदल रहे थे जहां जाते थे रंग बदल देते थे, लेकिन एक अंग्रेजी के अखबार ने उनका नाम बदल दिया और बाबा बुलडोजर वाले बाबा हो गए. उन्होंने कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है, वह उतना बड़ा झूठा है.

शिवपाल सिंह यादव को सपा में मिला ये बड़ा ‘सम्मान’…

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले चरण के चुनाव के बाद चल रही साइकिल की रफ्तार तीसरे चरण और तेज हो गई है. जो पहले कहते थे गर्मी निकाल देंगे. वे अब ठंडे पड़ जाएंगे. उन्होंने कहा कि आज समाज को बांटने की कोशिश हो रही है. मगर देश-प्रदेश में गंगा-जमुनी तहजीब की धारा बह रही है. वह इनकी साजिश से रुकने वाली नहीं है. उन्होंने तीन कृषि कानूनों को लेकर भाजपा की सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि तीन काले कानून यदि लागू हो जाते तो किसानों का हक मारा जाता. किसान बर्बाद हो जाता.

उन्होंने किसानों से भी पूछा कि भाजपा कहती आ रही थी कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन क्या किसी किसान की आय दोगुनी हो पाई? किसानों को समय पर खाद नहीं मिली. बोरी में चोरी हो गई. उन्होंने कहा कि भाजपा कहती थी कि हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज में चलेगा, लेकिन पेट्रोल-डीजल के दाम इतने महंगे कर दिया कि अब नौजवान मोटरसाइकिल से भी नहीं चल पा रहा है. गरीबों के हक का पैसा अमीरों को देकर उनकी तिजोरी भरवाने का काम हो रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बाबा ने अभी एक तस्वीर डाली थी, जिसमें वे पूरब देख रहे हैं और जनता पश्चिम. तब हमें पता चला कि उन्हें तो स्मार्टफोन भी चलाना नहीं आता. उन्होंने कहा कि इस बार अच्छे से वोट डालें और गठबंधन की सरकार बनेगी.