Breaking News

उन्नाव में दलित मृतका की मां से अखिलेश यादव ने की बात, समाजवादी पार्टी एक्शन में

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले  में मृत पायी गयी दलित किशोरियों की मां  से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बात की। मामले को लेकर समाजवादी पार्टी एक्शन में आ गई है।

उन्नाव के बबुरहा गांव पहुंचकर समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में शामिल सपा नेता पूर्व सांसद अन्नू टंडन, एमएलसी व सपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन और जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने मृतका की मां बिटोल से फोन पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बता कराई। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

उन्नाव मामला: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दलित बेटियों के मृत्यु का कारण साफ नहीं

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधि मण्डल ने पीड़ित परिवार से बात कर घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त की। टण्‍डन ने कहा परिवार को न्याय दिलाने व इस संकट की घड़ी में पीडित के साथ पूरा समाजवादी परिवार साथ खडा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की बेटियां पूरी तरह असुरक्षित है। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गये है। यदि यही हालात रहे तो महिलायें घरों में कैद होने पर मजबूर हो जायेंगी जिससे समाज में विकट समस्या खड़ी हो जायेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में यदि अपराधी शीघ्र नहीं पकड़े गये तो समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से उन्नाव की बेटियों को न्याय दिलाने के लिये सड़क में उतरकर निरंकुश भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगी।

विकिपीडिया में इन 50 भारतीय महिला खिलाड़ियों के पन्ने जुड़े

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल गांव में मौजूद रहकर परिजनो के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है। सपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने मृतक बच्चियों के परिवारों को 25-25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिए जाने की मांग सरकार से की है। डीएम रवींद्र कुमार ने इसका प्रस्ताव शासन को भेजने की बात कही। प्रतिनिधि मंडल में सपा नेत्री मनीषा दीपक लोधी, अंकित सिंह परिहार, सुरेश पाल, वीरेंद्र शुक्ला, अमित शुक्ला, संजय निगम भी शामिल रहे।  

बसपा के बागी विधायकों ने अलग बैठने की जगह मांगी, अब सदन मे मात्र इतने विधायक

 

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com