Breaking News

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को लेकर लिया, चौंकाने वाला निर्णय

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संगठन को लेकर चौंकाने वाला निर्णय लिया है। यह जानकारी समाजवादी पार्टी  की एक सोशल मीडिया पोस्ट से मिली।

अखिलेश यादव ने विधान सभा चुनाव और लोकसभा उपचुनाव के नतीजों के बाद एक बड़ा निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के सभी आनुषंगिक संगठनों की कार्यकारिणी को रविवार को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है।

सपा के आधिकारिक ट्वीटर हेंडिल पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के हवाले से यह जानकारी दी गयी। इसके अनुसार अखिलेश ने सपा के सभी संगठनों और प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है। इसमें सिर्फ पार्टी की उप्र इकाई के अध्यक्ष पद को शामिल नहीं किया गया है।

मौजूदा सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का पद बरकरार रखा गया है। अखिलेश ने गत मार्च में हुए उप्र विधान सभा चुनाव में सपा की हार के बाद पार्टी का संगठनात्मक ढांचा दुरुस्त करने की कवायद के तहत पार्टी की राज्य और राष्ट्रीय दोनों कमेटियां भंग कर दी गयी हैं।

पार्टी की ओर से ट्वीट कर कहा गया है, “समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने तत्काल प्रभाव से सपा उ.प्र. के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा एवं अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष,जिला अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय,राज्य, जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com