Breaking News

हर स्थिति से निपटने के लिये अखिलेश यादव कर रहे कार्यकर्ताओं को तैयार, देखिये कैसे ?

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव  को लेकर समाजवादी पार्टी  अभी से चौकन्नी है। चुनाव में  किसी भी स्थिति से निपटने के लिये पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं को तैयार कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव  को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। जहां एक ओर वह कई रथ यात्रायें निकालकर किसानों , नौजवानों, महिलाओं आदि के बीच माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव बीजेपी को लेकर सशंकित भी है। वह बीजेपी के किसी भी पैंतरें से निपटने के लिये अपने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर तैयार कर रही है।

इसी क्रम मे पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ईवीएम और डीएम से सावधान रहने के लिए कहा है। अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी कार्यकर्ताओं को ईवीएम और डीएम से सावधान रहने की नसीहत दी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को सबसे बड़ा चुनाव बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम से सावधान रहें। इसके अलावा, जिले के डीएम को लेकर भी सावधान रहें और चुनाव की पूरी तैयारी करें। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ईवीएम और डीएम बिहार चुनाव में ईमानदार नहीं थे, जिसका जवाब उन्हें बंगाल चुनाव के नतीजों में मिल गया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथों पर बीजेपी की बुरी नजर है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह लोकतंत्र बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की परीक्षा का का समय है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से बिना समय बर्बाद किए अपने-अपने क्षेत्रों में खुद को समर्पित करने का आह्वाहन किया। अखिलेश यादव ने कहा कि इस कार्य में कोई झिझक न हो और यह तय करें कि बूथ पर किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी न करने पाए।एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने यूपी में हुए जिला पंचायत के चुनावों में गुंडागर्दी होने का आरोप लगाया था।  पार्टी कार्यकर्ताओं से अखिलेश यादव ने कहा कि वह यह न भूलें कि ऐसा अवसर फिर दोबारा नहीं आने वाला है>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com