Breaking News

दर्द और हार्टब्रेक को बयां करता वेब-सीरीज का दिलकश ट्रैक सांग ‘रोंदी अंखिया’

नई दिल्ली, ऑल्‍ट बालाजी का ‘दिल ही तो है’ सीजन 3 का दिल छू लेने वाला नया ओरिजनल ‘रोंदी अंखिया’, आपको एक फिर प्‍यार करने को मजबूर कर देगा इस दिलकश ट्रैक को अखिल सचदेव ने गाया है. अपने करीबियों से दूर रहना सबसे मुश्किल काम होता है और ऑल्‍ट बालाजी के नये ओरिजनल साउंडट्रैक ने इस भावना को अच्‍छी तरह से अपने अंदर समेटा है।

‘दिल ही तो है’ के तीसरे सीजन के लॉन्‍च के तुरंत बाद ही यह ओटीटी प्‍लेटफॉर्म इस वेब-सीरीज से दिल को छू लेने वाला गाना ‘रोंदी अंखियां’ लेकर आया। इस गाने को टैलेंटेड म्‍यूज़िशियन अखिल सचदेव ने लिखा है, इसका संगीत तैयार किया है और इसे गाया भी है। यह दिलकश ट्रैक हर किसी के दिल को छू लेगा और किसी को भी दोबारा प्‍यार करने के लिये मजबूर कर देगा। ऐसा लग रहा है कि रित्विक और पलक की किस्‍मत उन्‍हें एक अलग ही रास्‍ते पर लेकर जा रही है, ऐसे में ‘रोंदी अंखियां’ उनके दिल की हालत को सहीतरीके से बयां कर रही है।

वेब-सीरीज की इस तीसरी किश्‍त में वह अपनी भावनाओं से लड़ रहे हैं। इस गाने के बारे में बताते हुए, अखिल सचदेव कहते हैं, ‘रोंदी अंखियां मेरी आत्‍मा है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि यह हर किसी के दिल को छुएगा, जो बात यह गाना कहने की कोशिश कर रहा है। यह गाना उस दर्द को बयां करता है, जिससे हर कोई कभी ना कभी अपने जीवन में होकर गुजरता है। इस बात की मुझे बेहद खुशी है कि मैं एकता कपूर के ‘दिल ही तो है’ के लिये इसे तैयार कर पाया। मुझे याद है कि वह चाहती थीं कि एक ऐसी मेलोडी हो जो दर्द और हार्टब्रेक को जाहिर कर सके। मुझे यह लगता है कि मैंने शायद यह अब तक का अपना सबसे बेहतरीन गाना लिखा है। मैंने इसके फीमेल वर्जन को गाने के लिये लिजा को भी लिया है। यह मेरे लिये बहुत ही खास गाना है और मुझे इस बात की खुशी है कि टीम में हर किसी को यह गाना अभी से ही पसंद आ रहा है।‘’

पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद, ऑल्‍ट बालाजी, पलक और रित्विक के जीवन में अगला अध्‍याय लेकर आया है (इसे निभाया है योगिता बिहानी और करण कुंद्रा ने)। सीजन 2 के सुखद अंत के ना होने के साथ, सीजन 3 में रित्विक और पलक के एक्‍सीडेंट के बाद दो साल का लीप लिया गया है। दर्शक अब इस शो को ऑल्‍ट बालाजी पर स्‍ट्रीम कर सकते हैं।

आभा यादव