Breaking News

अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था, कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना

जम्मू,  जम्मू-कश्मीर में ‘बम बम भोले’ और ‘हर हर भोले’ के नारों के साथ रविवार को अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था हिम शिवलिंग के दर्शन के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना हुआ।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

राज्यपाल के सलाहकार के के शर्मा ने यहां के भगवती नगर यात्री निवास आधार शिविर से हरी झंडी दिखाकर 2234 यात्रियाें पहले जत्थे को रवाना किया।यात्रियों का पहला जत्था आधार शिविर से 93 वाहनों में सवार होकर बालटाल तथा पहलगाम मार्गो से पहुंचकर बर्फानी बाबा के दर्शन के लिए रवाना हुआ।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

बालटाल मार्ग से होकर जाने वाले यात्रियों 203 महिलाएं और 10 बच्चे शामिल हैं जो नौ एचएमवी एवं 33 एलएमवी और तीन मोटरसाइकिलों समेत 45 वाहनों में सवार हैं।पहलगाम मार्ग से जाने वाले 1183 यात्रियों में 130 महिलाएं तथा सात बच्चे शामिल हैं जो 48 वाहनों पर सवार हैं।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

हिम लिंग के दर्शन के लिए 45 साधु भी रवाना हुए हैं।जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोटरसाइकिल और जिप्सी सवार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का काफिला यात्रियों के साथ है।श्रीनगर से इस यात्रा की शुरूआत कल यानी सोमवार को होगी। छियालीस दिनों तक चलने वाली यह यात्रा रक्षा बंधन के दिन 15 अगस्त को समाप्त होगी।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’