Breaking News

एकता कपूर के नागिन-4 में अब इच्छाधारी नागिनों के साथ एक और नया चेहरा

नई दिल्‍ली, एकता कपूर ने लोगो के पसंदीदा सीरियल नागिन 4 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है. इसके साथ ही शो में निया शर्मा और जैस्म‍िन भसीन के अलावा मेल लीड का भी खुलासा हो गया है.

पिछले कुछ समय से शो के मेल लीड को लेकर कई नाम सामने आ चुके थे, लेकिन अब प्रोमो ने यह साफ हो चुका है कि शो में टीवी एक्टर विजयेंद्र कुमार होंगे. इस शो में इस बार निया शर्मा, जैस्म‍िन भसीन के साथ विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में नजर आएंगे. अब इच्छाधारी नागिनों के साथ विजेंद्र कुमेरिया अहम भूमिका निभाएंगे.

एकता  कपूर के सीरियल में इस बार सारे नए चेहरे देखने को मिलेंगे पहले सीजन में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान थे तो एक साल बाद आये दूसरे सीजन में  करणवीर बोहरा रिप्लेस हुए. पिछले साल आये नागिन 3 में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति,पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना थीं. नागिन 4 को लेकर अभी डेट फाइनल नहीं की गई है लेकिन बताया गया है कि शो दिसंबर  से शुरू हो रहा है.

एकता कपूर ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- नागिन- भाग्य का जहरीला खेल। प्रोमो में दिखाया गया है कि निया शर्मा एक बाज़ार में मंदिर के बाहर खड़ी है. जहां एक गुंडा आकर उन्हें परेशान करता है। बाद में हीरो उन्हें बचाता है लेकिन जैसे ही वो निया का दुपट्टा उठाता है वहां से एक सांप निकलता है. वह एक नागिन जैसमीन भसीन है. प्रोमो देखकर दर्शकों में निया और जैस्म‍िन के किरदार को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है.  इस बार भी शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होगा. शो को इस बार नागिन ‘भाग्य का जहरीला खेल’ नाम दिया गया है. यह शो जल्द ही दिसंबर में शुरू होगा.

रिपोर्टर आभा यादव