Breaking News

अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र,कही ये बात

लखनऊ, अपना दल (एस) अध्यक्ष एवं मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने अन्य राज्यों में फंसे उत्तर प्रदेश के लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा है कि जब तक यह संभव न हो, प्रवासियों को उनके ही स्थान पर भोजन आदि की इंतजाम करने के लिये संबंधित प्रदेशों के नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया जाये।

पार्टी प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि लॉक डाउन के दौरान अपना दल (एस) की हेल्पलाइन नंबरों पर फोन करके महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली और अन्य राज्यों में फंसे उत्तर प्रदेश के लोगों ने खुद को घर आने में मदद करने की अपील की थी। ऐसे लोगों की सूची के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा गया कि इनको घर लाने की व्यवस्था की जाए।

पत्र में सांसद ने कहा है कि पार्टी द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों पर मदद के लिए हजारों फोन आए। दूसरे प्रदेशों में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए नोडल अधिकारियों से उनकी कुछ समस्याओं का निदान कराया गया, लेकिन इन प्रमुख लोगों की समस्या का हल आपके हस्तक्षेप के बिना संभव नहीं है।

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इन सभी लोगों को इनके गृह जिलों में लाने और जब तक नहीं लाए जा सकते, तब तक भोजन आदि उपलब्ध कराने का निर्देश नोडल अधिकारियों को दें।