Breaking News

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर, भारतीय सेना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नयी दिल्ली ,सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर, भारतीय सेना ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।  सेना ने स्पष्ट किया कि उसके पास 29 सितंबर 2016 से पहले सर्जिकल स्ट्राइक होने का कोई डाटा नहीं है।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

डीजीएमओ ने यह भी बताया कि इस सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भारतीय सेना का कोई भी जवान शहीद नहीं हुआ। सैन्य संचालन महानिदेशालय ने सूचना के अधिकार के तहत इस संबंध में जानकारी मांगे जाने पर कहा “29 सितम्बर 2016 के पहले यदि सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है तो उनके बारे में इस विभाग के पास कोई डाटा नहीं है।”

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

जम्मू के आरटीआई कार्यकर्ता रोहित चौधरी द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में डीजीएमओ ने यह जानकारी दी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिछली संप्रग सरकार के कार्यकाल में सेना द्वारा छह सर्जिकल स्ट्राइक के पिछले सप्ताह किये गये दावे के परिप्रेक्ष्य में विभाग की यह जानकारी महत्त्वपूर्ण है। उन्होंने कहा था कि उन सर्जिकल स्ट्राइकों के रिकॉर्ड मौजूद हैं। राहुल गाँधी के दावे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संप्रग के सर्जिकल स्ट्राइकों को “वीडियो गेम” कहा था।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

इस पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि वह ऐसा कहकर सेना का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा “सेना श्री मोदी की निजी प्रॉपर्टी नहीं है। ये सर्जिकल स्ट्राइक सेना ने किये थे, न कि कांग्रेस पार्टी ने। उन्हें वीडियो गेम बताकर वह सेना का अपमान कर रहे हैं।” इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल भी कह चुके थे कि संप्रग सरकार के कार्यकाल में वर्ष 2011 में ‘ऑपरेशन जिंजर’ नाम से सर्जिकल स्ट्राइक हुये थे।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…