इंटरकांटिनेंटल कप फुटबाल टूर्नामेंट में, भारत फाइनल की दौड़ से बाहर

अहमदाबाद,  फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी भारतीय टीम इंटरकांटिनेंटल कप फुटबाल टूर्नामेंट में सीरिया के खिलाफ मंगलवार को यहां अपने अंतिम लीग चरण में जीत के साथ अभियान का अंत करना चाहेगी।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

उत्तर कोरिया की सोमवार को ताजिकिस्तान पर 1-0 से जीत के बाद भारत के लिये सीरिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाला मैच औपचारिकता मात्र रह गया है। सीरिया के लिये हालांकि यह करो या मरो वाला मैच बन गया है तथा भारत पर जीत से वह 19 जुलाई को ताजिकिस्तान के खिलाफ होने वाले खिताबी मुकाबले में पहुंच जाएगा। ताजिकिस्तान ने हार के बावजूद फाइनल में जगह सुरक्षित की क्योंकि उसके छह अंक हैं और उत्तर कोरिया की तुलना में उसका गोल अंतर तीन है। उत्तर कोरिया के भी छह अंक हैं लेकिन उसका गोल अंतर एक है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

उत्तर कोरिया मंगलवार को भारत की जीत या मैच ड्रा होने की दुआ करेगा। अगर सीरिया भारत को हरा देता है तो उसके भी छह अंक हो जाएंगे और वह गोल अंतर में भी उत्तर कोरिया से आगे हो जाएगा। चार देशों के इस टूर्नामेंट में चोटी पर रहने वाली दो टीमें फाइनल में जगह बनाएंगी। भारतीय टीम को ताजिकिस्तान (2-4) और उत्तर कोरिया (2-4) से हार का सामना करना पड़ा। उसने अब तक खाता नहीं खोला है और वह सबसे निचले स्थान पर है। क्रोएशिया के रहने वाले इगोर स्टिमक के कोच रहते हुए भारत ने अब तक जो चार मैच खेले हैं उनमें शुरुआती एकादश में काफी बदलाव किये गये। स्टिमक सीरिया के खिलाफ भी यह प्रयोग जारी रख सकते हैं।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…