आजम खान को लेकर मुलायम सिंह ने दिया बड़ा बयान….

लखनऊ, रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आजम पर लगातार कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। आज समाजवादी पार्टी के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मिलायम सिंद यादव उनके बचाव में उतर आए। लखनऊ के समाजवादी पार्टी के कर्यालय में ढाई साल बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस सरते हुए मुलायम ने कहा कि आजम खान ने सारी जिंदगी मेहनत की है।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

उन्होंने कहा कि चंदा  मांग कर आजम खान ने जौहर विश्वविद्यालय का निर्माण कराया। सवाल ये है कि दो बीखा जमीन के लिए आजम खान पर 27 केस क्यों दर्ज किए गए हैं। मुलायम सिंह ने कहा कि यूपी सरकार की तरफ से गलत तरीके से केस दर्ज कराया गया है।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

उन्होंने कहा कि राजनीतिक साजिश के जरिए एक ऐसे शख्स को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जिसने गरीब गुरबा के लिए अपनी जिंदगी खपा दी। आजम खान पर गिरफ्तारा का खतरा मंडरा रहा है। ये बात अलग है कि वो राजनीतिक प्रतिशोध की बात कह कर ये संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि वो पाक साफ हैं।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

आजम खान को परेशानियों से बचाने के लिए उनकी पत्नी तंजीम फातिमा जो कि खुद राज्यसभा सांसद हैं उतर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने मुलायम सिंह से मुलाकात की थी और अपने पति को बचाने की गुहार लगाई है। कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में इस विषय पर मंथन हुआ और खुद मुलायम सिंह यादव से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की अपील की गई थी।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….