Breaking News

माइकल जैक्सन के फैन और टाइगर श्रॉफ की प्रेरणा से बने डांसिंग स्टार युवराज सिंह

नई दिल्ली, अपने डांसिंग हुनर से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाले बाबा जैक्सन आज एक जाना पहचाना नाम बन गया है ‘टिक टॉक’ से लेकर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ तक, धूम मचाने वाले इस डांसर के बॉलीवुड एक्टर बिग बी यानि अमिताभ बच्चन से लेकर रितिक रोशन तक हर कोई इसका फैन है।

आपको बता दे राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले बाबा जैक्सन का असली नाम युवराज सिंह है लेकिन आज वह इंडिया के माइकल जैक्सन के रूप में जाने जाते हैं। बाबा को किसी ने भी डांस करना नहीं सिखाया। लेकिन उन्हें ऐक्टर टाइगर श्रॉफ से डांस करने की प्रेरणा मिली। और वह ‘मुन्ना माइकल’ जैसी फिल्म देखकर डांस करने के लिए प्रेरित हुए। बाबा जैक्सन के पिता पेशे से एक मिस्री हैं और उनकी मां हाउसवाइफ। बाबा के माता-पिता चाहते थे कि उनका बेटा पढ़ई-लिखाई करे और इंजीनियर बने।
लेकिन बाबा जैक्सन का डांसिंग हुनर ही ऐसा खास है जो उन्हें डांस में इतना फेमस कर दिया बाबा जैक्सन ने हाल ही में ‘डांस रिऐलिटी शो’ के लिए ऑडिशन दिया है और आशा है कि वह इसमें सिलेक्ट हो भी जाएंगे।

स्वर्गीय पॉप किंग माइकल जैक्सन के फैन रहे हैं। माइकल जैक्सन और उनका डांसिंग स्टाइल युवराज के डांसिंग स्टाइल में साफ नजर आता है उनके डांस को देखकर ही माइकल जैक्सन याद आ जाएगी। बाबा जैक्सन को शुरू से ही डांस का शौक था, इसलिए वह शौक के तौर पर अपने डांस विडियो टिक टॉक पर शेयर करने लगे। देखते ही देखते टिक टॉक पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी और युवराज टिक टॉक स्टार बन गए। अपने डांस के जरिए वह ‘बाबा जैक्सन’ और ‘इंडियाज माइकल जैक्सन’ जैसे नामों से पॉप्युलर हो गए।

कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी बाबा जैक्सन के डांस को देख कर आश्चर्यचकित गए और सोशल मीडिया पर उनके डांस विडियो शेयर किए। खबर के मुताबिक अब कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, बाबा जैक्सन का डांस देख कर उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करने का वादा किया है।

आभा यादव