Breaking News

बैंकों के बाहर लगी लोगो की लंबी लाइन,जानिए क्यों……

नई दिल्ली,वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा ने कहा था कि कालाधन वापस लाया जाएगा और जब काला धन वापस आ जायेगा तो सभी के खाते में 15-15 लाख रुपए डालें जाएंगे, अभी यह बात सही होने जा रही है. मोदीजी सभी के खाते में 15 लाख डाल रहे हैं, इस बात का पता लगते ही बैंकों के सामने लोगों की लंबी लाइन लग गई. जिन लोगों के खाते नहीं है वे खाता खुलवाने के लिए जल्दीबाजी कर रहे हैं। बैंकों में हाहाकार मचा हुआ है. लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये खबर मात्र एक अफवाह थी तो उन्हें काफी निराशा हाथ लगी.

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

केरल में गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैली कि मोदी सरकार सभी के खाते में 15 लाख रुपये डालने जा रही है. मैसेज में बताया गया कि पोस्टल बैंक में जिसके खाते होंगे उनको इस योजना का लाभ मिलेगा. सोशल मीडिया के मैसेज को सच मानकर लोग पोस्टल बैंक में खाता खुलवाने के लिए बड़ी संख्या में बैंक और पोस्ट ऑफिस के बाहर कतार में खड़े हो गए. कतार में खड़े लोगों ने बताया कि सरकार प्रधानमंत्री द्वारा किए गए 15 लाख रुपये के वादे को पूरा करने जा रही है.

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

केरल के विख्यात पर्यटन स्थल मुन्नार के चाय बागानों में काम करने वाले हजारों लोग अपनी दिहाड़ी मजदूरी छोड़कर बैंक के बाहर लाइन में लगे दिखाई दिए. बताया जाता है कि अकेले मुन्नार डाकघर में पिछले 3 दिनों में 1050 से अधिक नए खाते खोले गए. इससे पहले देवीकुलम आरडीओ कार्यालय में भी ऐसी ही भीड़ देखी गई थी. उस समय सोशल मीडिया के जरिए दावा किया था कि सरकार बेघरों के लिए जमीन-मकान देने की योजना बना रही है.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..