Breaking News

लॉक डाउन की स्थिति पर फिट बैठा भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नया गीत, हो रहा वायरल

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गीत ‘ऐ चंदा’ वायरल हो गया है1

कोरोना संकट के बीच देश लॉक डाउन की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में कई लोग अपने परिजनों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए हैं। ऐसे ही लोगों को समर्पित अक्षरा का एक नया गाना ‘ऐ चंदा’ खूब वायरल हो रहा है। यह गाना नवविवाहिता के विरह की है, जिसके पति उसके पास नहीं हैं।

गाने के जरिये अक्षरा उन्‍हीं को याद कर रही है। यह गाना अक्षरा के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाना ‘ऐ चंदा’ को अक्षरा सिंह ने खुद ही गाया है। इस गाने का गीत राज कुमार सहनी ने तैयार किया है, जबकि संगीत अजय सिंह बच्‍चा जी ने दिया है।

अक्षरा सिंह ने कहा, “मेरा यह गाना लॉक डाउन में लोगों का मनोरंजन करेगी। इस गाने की शूटिंग बहुत पहले हो गई थी। लॉकडाउन की वजह से इस गाने को रिलीज करने में थोड़ा लेट हुआ। लेकिन मुझे लगता है कि इस वक्‍त यह गाना लोगों को पसंद आयेगी। लोग घरों में अपने परिवार के साथ मिलकर इसे इंजॉय कर पायेंगे और ये समझ पायेंगे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी अच्‍छी चीजों का निर्माण होता है। वैसे मैं कोरोना से लेकर बचाव के लिए लोगों से आग्रह करूंगी कि आज कल है, तो कल आज होगा, इसलिए अपने घरों रहें। सुरक्षित रहें और मेरे गानों को प्‍यार दें।”