Breaking News

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बात…..

रोहतक,  वरिष्ठ कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य विधानसभा चुनावों के अब तक के रूझानों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये सभी विपक्षी दलों और निर्दलीयों से मिलजुल कर राज्य में मजबूत सरकार बनाने की अपील की है।

श्री हुड्डा ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में जनादेश को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के खिलाफ बताते हुये जननायक जनता पार्टी(जजपा), इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो), बहुजन समाज पार्टी(बसपा) और अन्य दलों और निर्दलीयों से मिलजुल कर राज्य में मजबूत सरकार का गठन करने तथा जनता की समस्याओं के लिये काम करने की अपील की।

उन्होंने विपक्षी दलों और निर्दलीयों को पूरा मान सम्मान का भी आश्वासन दिया। बताया जाता है कि इससे पहले पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने श्री हुड्डा से फोन पर बात कर उन्हें राज्य में सरकार बनाने को लेकर स्वयं फैसला लेने के लिये अधिकृत कर दिया है।

श्री हुड्डा ने दावा किया कि उन्हें पता चला है कि अधिकारी निर्दलीयों को डरा धमका रहे हैं। उन्होंने ऐसे अधिकारियों को चेतावनी दी कि वे ऐसा कोई दुस्साहस न करें और वह इस बारे में निर्वाचन आयोग से भी शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों में भाजपा सरकार की हार स्पष्ट दिखाई दे रही है और ऐसे में उसे नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिये।