Breaking News

ईद पर बीजेपी नेता पर दंगा करवाने की साजिश रचने का बड़ा आरोप? वीडियो वायरल

लखनऊ, यूपी की राजधानी लखनऊ मे बीजेपी नेता द्वारा तँत्र मँत्र कर दंगा करवाने की साजिश करने का बड़ा आरोप लगा है। घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

राजधानी के जानकीपुरम् क्षेत्र मे लाकडाऊन के दौरान रात के अंधेरे मे क्षेत्र के संभ्रांत लेगें के घरों मे एक तांत्रिक द्वारा अवांछनीय तंत्र मंत्र का सामान चुपचाप रखकर दहशत फैलाने , पड़ोसियों से झगड़ा और ईद पर दंगे करवाने की कोशिश की गई है।तांत्रिक का आरोप है कि ऐसा उसने बीजेपी नेता के कहने पर किया है।

यह घटना ईद से ठीक एक दिन पहले की है। आरोपित तांत्रिक राकेश मोहन मिश्र पुत्र अरूणा शंकर मिश्रा रात के अंधेरे मे , लोगों के घरों मे जाकर हड्डी, सरसों, उरद, काले कपड़े, कलावा, सिंदूर आदि तंत्र मंत्र का सामान चुपचाप रखकर चला आता था। आरोपी और उसके द्वारा की जा रही हरकतों का पता सीसीटीवी फुटेज देखने पर चला ।

सीसीटीवी फुटेज देखकर लोगों का गुस्सा तांत्रिक राकेश मोहन मिश्रा पर जब उतरा तो उसने बताया कि बीजेपी के लखनऊ के उत्तर विधान सभा के मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय के कहने पर उसने यह काम किया है। आरोपित तांत्रिक राकेश मोहन मिश्र ने यह काम लगभग आधा दर्जन लोगों के घरों मे किया है।

आरोपित तांत्रिक राकेश मोहन मिश्र ने बताया कि उत्तर विधान सभा के मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय ने विशेष रूप से राजधानी के प्रतिष्ठित समाचार पत्र के पत्रकार के घर को टारगेट करने के लिये कहा था।

इस संबंध मे जब पीड़ित लोगों ने उत्तर विधान सभा के मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय से पूछताछ की और तांत्रिक से आमना सामना कराया तो उन्होने इस साजिश से साफ इंकार किया। लेकिन अब तक तांत्रिक राकेश मोहन मिश्रा के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नही हुई है। यह गंभीर जांच का विषय है कि साजिशकर्ता कौन हैं और इस घटना के पीछे आखिर उनकी क्या मंशा है?

सूत्रों के अनुसार, इसने जिन घरों को निशाना बनाया वहीं आसपास मुस्लिमों के भी घर है और यह काम ईद से ठीक एक दिन पहले किया गया। इससे यह प्रतीत होता है कि ईद पर राजधानी मे माहौल खराब कर दंगा भड़काने की साजिश हो सकती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com