Breaking News

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा हमला, अमेठी की पीड़िताओं ने खोली जंगलराज की पोल

अमेठी की पीड़िताओं ने खोली जंगलराज की पोल: लल्लू

लखनऊ, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को कहा कि विधानभवन के सामने न्याय दो महिलाओं के आत्मदाह के प्रयास ने सूबे की कानून व्यवस्था की बदतर हालत की पोल खोल दी है।

श्री लल्लू ने जारी बयान में कहा कि अमेठी की दो महिलाओं ने जमीन से सम्बन्धित मामले में दर-दर भटककर आखिर में न्याय न मिलने के चलते आज लोकभवन के गेट नं. 3 के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसमें एक महिला की हालत काफी गंभीर है।

उन्होने कहा कि इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि प्रदेश में योगी राज नहीं बल्कि जंगलराज है। जिस प्रकार राजधानी में दो महिलाओं ने न्याय न मिलने से आत्मदाह करने का प्रयास किया है यह योगी सरकार के माथे पर कलंक है। सच्चाई तो यह है कि मुख्यमंत्री के बेहतर कानून व्यवस्था के थोथे दावों की पोल खुल गयी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में फरियाद करने वालों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री रोजाना टीम 11 की बैठक करके अपनी पीठ खुद थपथपा कर आत्ममुग्ध हो जाते हैं और प्रदेश में पीड़ित दर-दर न्याय मांगते-मांगते अपनी जीवनलीला समाप्त करने पर विवश हैं। योगी राज में न्याय की उम्मीद करना अब पूरी तरह बेमानी साबित हो गयी है।

श्री लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ऐसा जंगलराज बनाया है कि जहां अपराधी को तो सचिवालय में इण्ट्री मिलेगी, फरियादी हैं तो उनकी नहीं सुनी जाएगी।