एनआरसी के मुद्दे पर क्या पीएम मोदी और गृहमंत्री के बयानों में है विरोधाभास ?

कोलकाता , राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर  यानि एनआरसी के मुद्दे पर क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयानों में  विरोधाभास है?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर  के मुद्दे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के विपरीत बयान देने का आरोप लगाया है।

सुश्री बनर्जी ने रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा,  प्रधानमंत्री एनआरसी के मुद्दे पर सार्वजनिक तौर पर गृहमंत्री के विपरीत बयान दे रहे हैं, जो भारत के मौलिक विचारधारा के विपरीत है। आप सार्वजनिक मंच पर क्या कह रहे हैं। आप जो भी कह रहे हैं जनता उसे सुन रही है। जनता निश्चित रूप से फैसला करेगी कि कौन सही और कौन गलत है। मैं नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को खारिज करती हूं।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों को लेकर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों की आलोचना की थी। उन्होंने इस कानून पर संयुक्त राष्ट्र से हस्तक्षेप करने की मांग को लेकर सुश्री बनर्जी पर सवाल उठाया था। उन्होंने सुश्री बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सीएए और एनआरसी से क्यों डरती हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, ममता दीदी कोलकाता से संयुक्त राष्ट्र चली गयीं। कुछ साल पहले वह संसद में बंगलादेशी घुसपैठियों को रोकने की मांग कर रही थी। दीदी आपको क्या हो गया है। आप क्यों बदल गयीं। आप अफवाह क्यों फैला रही हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com