Breaking News

बड़ी खबर, पीएम मोदी के आवास पर लगी आग…

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास 7, लोक कल्याण मार्ग के परिसर में आग लग गई. सूचना पर दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर पहुंची और कुछ देर में आग पर काबू पा लिया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल की 17 गाड़ियां मौके के लिए रवाना की गईं. जिन्होंने आग पर काबू पा लिया. दमकल विभाग के अनुसार आग यूपीएस की बैटरी के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. इस घटना को लेकर पीएमओ ने भी एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में आग लगने की पुष्टि की गई. साथ ही लिखा गया कि यह आग 9 कल्याण मार्ग पर शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. यह न तो पीएम आवास है और न ही उनका दफ्तर. ट्वीट में बताया गया कि यह आग एसपीजी रिसेप्शन पर लगी थी. जो एलकेएम कॉमप्लेक्स में है.

बता दें कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर मनाए जाने वाले जश्नों की तैयारी के मद्देनजर दिल्ली दमकल सेवा ने संभावित आपात स्थिति से निपटने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में कनॉट प्लेस समेत ऐसे 10 मुख्य इलाकों पर दमकल की गाड़ियों को एहतियातन तैनात किया है जहां बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने लोगों से अपील की कि 31 दिसंबर को जिन रेस्तरां, होटलों और क्लबों में पार्टी करने जाएं, वे उनके आपात द्वार के बारे में पहले पता लगा लें. उन्होंने बताया कि नव नववर्ष की पूर्व संध्या पर करीब 1300 दमकल कर्मियों को तैनात किया जाएगा ताकि आग संबंधी किसी भी आपात स्थिति से तुरंत निपटा जा सके.