Breaking News

लॉकडाउन के चलते बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल घर से दूर होटल में बंद

नई दिल्ली, अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल मुसीबत में फंस गई हैं. देश में लॉकडाउन के चलते वो अपने घर पर नहीं जा पा रही हैं. शहनाज और उनका भाई शाहबाज मुंबई के एक होटल में फंस गए हैं. क्योकि कोरोनावायरस के चलते जो जहाँ हैं वही फंस गया है फ्लाइट, ट्रेन सब बंद है और पैसेंजर ट्रेनों की आवाजाही को भी रोक दिया गया है,

यूपी मे कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, ये है जिलेवार स्थिति ?

पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल को उनके पिता संतोख सिंह सुख उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. उन्हें इस बात का दुख है कि उनकी बेटी इस मुश्किल समय में अपने घर पर नहीं है. वो वीडियो कॉल के जरिये शहनाज से बात कर रहे हैं और उसका हाल-चाल ले रहें हैं.

शहनाज गिल चर्चित शो ‘बिगबॉस के बाद नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रहीं थीं लेकिन कोरोनावायरस के चलते शो की शूटिंग को जल्दी-जल्दी पूरा किया गया था. फिर सबको अपने घर जाना था लेकिन लॉक डाउन के कारण वो घर नहीं जा पाई और बीच में ही अपने भाई के साथ मुंबई के एक होटल में फंस गईं.

यूपी के इस जिले से इतने कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप

आपको बता दे शहनाज गिल का कलर्स चैनल के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट है और उनके साथ और शोज करने की तैयारी भी. इसलिए मुझसे शादी करोगे के बाद शहनाज ने मुंबई में रहने का फैसला किया क्योंकि उन्हें कुछ मीटिंग अटेंड करनी थीं. बाद में शहनाज का आना ज्यादा सेफ भी नहीं था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले शहनाज गिल ने कई पंजाबी गानों से अपनी पहचान बनाई थी. गानों  के अलावा शहनाज  ने ‘काला शा काला’ और ‘डाका’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

हाल ही में उनका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ रिलीज किया गया था. गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला और फैंस को सिडनाज की केमिस्ट्री भी पसंद आई. सिद्धार्थ और शहनाज की जबरदस्त बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. शहनाज पहले भी कई मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार बयां कर चुकी हैं. बिग बॉस के घर में तो दोनों के बीच नजदीकियां दिखी ही थीं लेकिन शो खत्म होने के बाद भी ये जोड़ी सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

लोक कलाकारों के लिए ‘मुख्यमंत्री लोक कलाकार प्रोत्साहन योजना‘ की अनूठी पहल