Breaking News

कन्नड़ भाषा में बिग बॉस को होस्ट करने वाले इस सुपरस्टार का जन्मदिन बिगबॉस स्टाइल में

नई दिल्ली, साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबके दिलों को जीतने वाले अभिनेता किच्चा सुदीप को कौन नही जानता। कन्नड़ सिनेमा के इस सुपरस्टार को लोगों ने विलन के किरदार में खूब पसंद किया है। और आज इस सुपर स्टार का जन्मदिन है। आज ही के दिन यानी 2 सितंबर 1973 में कर्नाटक के शिमोगा जिले में इनका जन्म हुआ।

आपको बता दे घरवाले उनके जन्मदिन को सही मायने में बिग बॉस स्टाइल में मनाने के लिए कमर कस रहे हैं।आप अपने पसंदीदा स्टार के जन्मदिन समारोह देखना चाहते है तो (voot) वूट में ट्यून-इन करें!

किच्चा सुदीप साल 2013 से कन्नड़ भाषा में बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं। किच्चा सुदीप का बिग बॉस पहली बार टीवी की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा। पहली बार ऐसा होगा जब सुदीप अपने चाहने वालों को ओटीटी के माध्यम से कन्नड़ बिग बॉस से इंटरटेन करेंगे।

सुदीप एक फिल्म निर्देशक, अभिनेता और निर्माता भी हैं। सुदीप ने ‘प्रेमदा कादम्बरी’ नाम के टीवी सीरियल से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की। ‘मक्खी’ फिल्म में काम करने वाले सुदीप ने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी विलन का किरदार निभाया था। मूवी में उनके एक्टिंग का जलवा सभी ने देखा जिसकी काफी प्रशंसा हुई थी।

रिपोर्टर-आभा यादव