Breaking News

जाति विशेष का वोट खींचने के लिये, बीजेपी ने यूपी मे चला ये बड़ा दांव

लखनऊ, यूपी मे लोकसभा चुनाव के शेष दो चरणों में 27 सीटों पर अभी चुनाव होना बाकी है, लेकिन जाति विशेष का वोट खींचने के लिये, बीजेपी ने यूपी मे बड़ा दांव चल दिया है। लोकसभा चुनाव के शेष दो चरणों में राज्य के निषाद (केवट) समुदाय को आकर्षित करने के लिये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  कहा कि उप्र सरकार प्रयागराज जिले के श्रींगवेरपुर में निषादराज की एक भव्य प्रतिमा बनायेगी ।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बलरामपुर,सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर और सुलतानपुर में आयोजित रैलियों में शाह ने कहा कि ‘जिस स्थान पर केवट ने भगवान श्री राम के पैर धोए थे वहां पर योगी आदित्यनाथ सरकार निषादराज की 80 फिट उंची प्रतिमा स्थापित करेगी । करीब 80 करोड़ रूपए लागत वाली निषादराज की यह भव्य प्रतिमा श्रींगवेरपुर में स्थापित होगी ।

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

श्रींगवेरपुर प्रयाग राज से 45 किलोमीटर दूर लखनऊ मार्ग पर स्थित है । स्थानीय नागरिकों के अनुसार यह वह स्थान है जहां भगवान राम ने देवी सीता और लक्ष्मण के साथ गंगा नदी पार की थी । कहा जाता है कि नाविकों ने उन्हें गंगा नदी पार कराने से मना कर दिया था, उस समय निषादराज स्वंय वहां पहुंचे और मामले को हल करते हुये भगवान राम से उनके पैर धोने की इजाजत मांगी थी।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

भाजपा नेताओं के अनुसार पूरे प्रदेश में केवट समाज करीब 13 प्रतिशत है। जहां तक लोकसभा सीट का सवाल है यह समुदाय और इनकी उपजातियां 80 लोकसभा सीटों पर करीब 20 प्रतिशत मतदाताओं को प्रभावित कर सकती हैं । कुछ लोकसभा सीटों जहां केवट और मछुआरों का ज्यादा प्रभाव है उनमें फिरोजाबाद, बंदायू, शाहजहांपुर, कैराना, मछलीशहर और जौनपुर सीटें हैं । जबकि गाजीपुर, फूलपुर, सीतापुर, जालौन, फतेहपुर, उन्नाव, गोरखपुर, बलिया और देवरिया में निषाद समुदाय का खासा प्रभाव है ।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…