Breaking News

देश प्रदेश के समग्र विकास में लगी हैं भाजपा सरकारें : स्वतंत्र देव

लखनऊ, उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल देश की एकता व अखण्डता और सामाजिक ताने-बाने में आग लगाने की साजिश में जुटे हैं वहीं केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार देश प्रदेश के समग्र विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में उपचुनाव से पहले किस तरह विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश में जातीय हिंसा भड़काने का कुचक्र रचा था लेकिन योगी सरकार की दक्षता से उनके मंसूबे सफल नही हो सके। प्रदेश की जनता ने भी उपचुनावों में विपक्ष को नकार कर उनके कुचक्र का करारा जबाब दिया।

पार्टी के राज्य मुख्यालय पर लखनऊ खण्ड शिक्षक/स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में श्री सिंह ने कहा कि शिक्षक/स्नातक क्षेत्र के लिए विधान परिषद चुनाव में मतदाता देश का वह शिक्षित तबका है जो नीतियों के निर्माण व क्रियान्वयन में अपना योगदान देता है। वह विपक्ष के दोहरे रवैये और कुत्सित राजनीति को भली-भांति समझता है। पार्टी प्रत्याशी के विजय के संकल्प के साथ प्रत्येक मतदाता से सम्पर्क व संवाद स्थापित करना चाहिए। भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम करते हुए लोककल्याण के कार्य कर रही है।

उन्होने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे पूर्व की भांति विधान परिषद के चुनावों में भी प्रत्येक मतदाता से व्यक्तिगत सम्पर्क व संवाद स्थापित करें। उन्होंने कहा कि हम मोदी-योगी सरकार द्वारा जनहित में किये गए कार्यों और कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर विधान परिषद के चुनावों में भी विजय हासिल करेगें।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com