Breaking News

यूपी मे बीजेपी सांसद ने घर मे घुसकर अफसर को पीटा, घर मे की तोड़फोड़

कन्नौज,  कोरोना वायरस को लेकर घोषित लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में कन्नौज के एक तहसीलदार ने भारतीय जनता पार्टी सांसद के समर्थकों पर मारपीट तथा उसके घर में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है।

कन्नौज के तहसीलदार अरविंद कुमार ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस को लेकर घोषित लॉकडाउन के बीच कुछ लोगों ने उसके सरकारी आवास में घुसकर हमला किया। उसे लाठी-डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया। तहसीलदार ने कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर समर्थकों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को लेकर, प्रधानमंत्री मोदी से कर डाली ये मांग

सूचना पर पुलिस अधिकारियों और जिलाधिकारी ने तहसीलदार के आवास पर पहुंचकर हाल लिया और हमलावरों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने मौके से सांसद के समर्थकों की दस मोटरसाइकिलें जब्त कीं है।

घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए, तहसीलदार ने आरोप लगाया कि, “सांसद सुब्रत पाठक ने मुझसे फोन पर बात की और पूछा कि उनके द्वारा भेजी गई सूची में लोगों को राशन क्यों नहीं वितरित किया गया। मैंने जवाब दिया कि मैंने वरिष्ठ अधिकारियों को सूची भेजी थी जो लोगों की पहचान करेंगे और इसे वितरित करेंगे। मैंने उनसे कहा कि मैं सूची में शामिल लोगों की जल्द ही पुष्टि करूंगा। ”

श्री कुम्हार ने कहा, “इसके बाद, सांसद ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और मुझे पीटने की धमकी दी। मैंने तब डीएम, एसडीएम और एडीएम को इस घटना के बारे में सूचित किया, उन्होंने मुझे मेरे घर छोड़ने के लिए कहा था। ”

यूपी मे शुरू हुयी एक और कोरोना टेस्टिंग लैब, इन जिलों को मिलेगा लाभ

तहसीलदार ने कहा कि लगभग 20 से 25 लोग कुछ समय बाद श्री पाठक के साथ उनके घर में घुस गए और धमकी दी और फिर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने कहा “मैंने उन्हें बताया कि राशन का वितरण नायब साहब (एक अन्य अधिकारी) द्वारा किया जा रहा था, जिसके बाद उन्होंने मेरा फोन छीन लिया और सांसद ने मुझे कई बार थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। बाकी लोगों ने भी मुझे पीटना शुरू कर दिया। एक अन्य ‘लेखपाल’ ने मेरी मदद करने की कोशिश की। उन्होंने उसे भी पीट दिया।”

सांसद के समर्थकों ने हालांकि, इस घटना से इनकार किया और कहा कि वे केवल अरविंद कुमार के साथ कुछ विकास संबंधी परियोजनाओं पर चर्चा करने गए थे।इस मामले में राजस्व अधिकारी ने एक रिपोर्ट दर्ज की है और जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि यदि आवश्यक हुआ तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पर ब्राहृमण विरोधी होने का आरोप, असंतुष्टों को नोटिस जारी