Breaking News

सियाराम्स के प्रीमियम एथनिक वियर ब्राड ‘देवो’ के अनावरण पर शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह

नई दिल्ली, हर कंज्यूमर के दिलों पर राज करने वाले टेक्सटाइल के प्रतिष्ठित ब्राण्ड सियाराम्स ने लाजपत नगर, दिल्ली में अपने पहले रिटेल स्टोर की घोषणा के साथ ही प्रीमियम एथनिक वियर ब्राड देवो का अनावरण किया।

हर आयु वर्ग के लिए एथनिक रेंज-

देवो भारतीय संस्कृति के तहत आधुनिक फैशन को संजोकर बनाया गया ब्राण्ड है, जो हर आयु वर्ग के उपभोक्ताओं के लिए एथनिक रेंज में बेंचमार्क साबित होगा। सियाराम्स के कार्यकारी निदेशक गौरव पोद्दार ने लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी एवं अभिनेता सनी सिंह, डायरेक्टर अशोक जालान, बिजनेस हेड विकास मल्होत्रा, ए. वी. पी. मार्केटिंग प्रशांत अवस्थी और प्रोजेक्ट लीड ज्ञान श्रीवास्तव की उपस्थिति में देवो स्टोर का उद्घाटन किया।

संपूर्ण एसेसरीज के कलेक्शन-

इस ब्राण्ड के अंतर्गत कम्पनी द्वारा शेरवानी, इंडोवेस्टर्न, जोधपुरी से लेकर कुर्ता-पायजामा, टक्सीडो के साथ-साथ संपूर्ण एसेसरीज के कलेक्शन तैयार किए गए हैं, जो भारतीय पहनावे को दर्शाता है। इसके सभी कलेक्शन काफी सुंदरता लिए हुए हैं जो हर विशेष अवसर के लिए तैयार किये गये हैं।

देवो भारतीय परिधानों एवं संस्कृति का प्रतीक-

सियाराम सिल्क मिल्स के सीएमडी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रमेश पोद्दार ने बताया कि देवो भारतीय परिधानों एवं संस्कृति का प्रतीक है, जिससे भारत का निर्माण हुआ है। प्रत्येक परिधान हमारी परंपराओं को जोड़े रखता है, जो सियाराम्स की उत्कृष्टता को फैशन की ओर ले जाता है। बॉलीवुड अभिनेता श्री सनी सिंह ने कहा कि मैं देवो की लांचिंग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ एवं एथनिक वियर की इस विशेष रेंज का इंतजार कर रहा था, जो किसी भी अवसर विशेष के लिए एकदम सही है।

भारत में अपने रिटेल स्टोर्स का विस्तार-

दिल्ली के लाजपत नगर में पहले स्टोर के साथ देवो पूरे भारत में अपने रिटेल स्टोर्स का विस्तार करेगा, जिससे पूरे देश में इसके बेहतरीन कलेक्शन की पहुंच होगी। देवो का प्रत्येक कलेक्शन इस बात को साबित करेगा कि यह केवल भारत में निर्मित ही नहीं बल्कि हर भारतीय की आत्मा को भी संजोकर तैयार किया गया है।

रिपोर्टर आभा यादव