नई दिल्ली, श्रद्धा कपूर को उनकी खूबसूरती और भरोसेमंद शख्सियत के लिये जाना जाता है। वह हर उम्र के उन लोगों की तरह हैं, जिन तक यसमैडम को पहुँचना है। इस स्टार्टअप का मिशन है ब्यूटी और स्पा की प्रीमियम सर्विसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाना और यह मिशन भी श्रद्धा को देशभर में पसंद किये जाने के जैसा है।
वायरल वीडियो-
ट्विटर पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ। उस वीडियो में दिल्ली एनसीआर की एक मेट्रो में दो व्यक्ति बहस कर रहे थे और उनमें एक ने कहा था कि ‘‘हर एक्सपर्ट, सैलून एक्सपर्ट नहीं होता’’। इस वीडियो ने काफी उत्सुकता जगाई, लोगों का ध्यान खींचा और उन्हें बातचीत का एक नया विषय दिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती है। एक सरप्राइज के तौर पर यह वायरल सेंसेशन भारत के अग्रणी टेक-इनेबल्ड सैलून-एट-होम सर्विस प्रोवाइडर ‘यसमैडम’ के जबर्दस्त मार्केटिंग कैम्पेन का हिस्सा बताया जा रहा है।
श्रद्धा कपूर की कैम्पेन में भागीदारी-
बूटस्ट्रैप्ड एट-होम सैलून स्टार्टअप यसमैडम ने अपने ‘हर एक्सपर्ट, सैलून एक्सपर्ट नहीं होता’ कैम्पेन के लिये बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया और वह इसके कैम्पेन में नजर आ रही हैं। इस भागीदारी का लक्ष्य घर पर खूबसूरती पाने और स्पा कराने के अनुभव को नई परिभाषा देना और इंडस्ट्री के ब्यूटी एवं सैलून विशेषज्ञों के तौर पर अपनी पहचान बनाना है।
श्रद्धा कपूर इस ब्रैंड के नये कैम्पेन ‘‘हर एक्सपर्ट, सैलून एक्सपर्ट नहीं होता’’ का चेहरा बन चुकी हैं। ब्रैंड घर पर ही ब्यूटी एवं स्पा के बेजोड़ तथा बेहद पेशेवर अनुभव देने के लिये अपनी प्रतिबद्धता दिखा रहा है। इसमें 100% हाइजीनिक सर्विसेज, असली और शानदार गुणवत्ता के उत्पाद, पारदर्शी तथा किफायती कीमतें और अपने मनपसंद उत्पादों तथा विशेषज्ञ सेवाओं को चुनने का विकल्प शामिल है।
इंटरेस्टिंग वीडियो-
कैम्पेन के दिलचस्प वीडियो में श्रद्धा मजेदार स्थिति में नजर आती हैं। इसमें सही सैलून एक्सपर्ट को चुनने का महत्व बताया गया है। इस महत्वपूर्ण साझेदारी से यसमैडम की पहुँच और विजिबिलिटी को बढ़ाने, उसके यूजर की संख्या में बढ़ोतरी करने और तरह-तरह के लोगों के बीच पहुँचकर कंपनी के बिजनेस को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाने में मदद मिलेगी। ब्रैंड का एनुअल रेकरिंग रेवेन्यू अभी 100 करोड़ रूपये है और यह पहल ब्रैंड की स्थिति को और भी बेहतर बनाएगी, क्योंकि इसमें ऑर्गेनिक तरीके से लोगों तक पहुँचना और उनकी हिस्सेदारी शामिल है। यह ब्यूटी और स्पा की प्रीमियम सर्विसेज को देशभर में पहुँचाने के लिये यसमैडम के मिशन के मुताबिक है।
गेम-चेंजर-
इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए, यसमैडम के को-फाउंडर और सीईओ मयंक आर्या ने कहा, ‘‘श्रद्धा कपूर के साथ साझेदारी करना यसमैडम के लिये गेम-चेंजर है। उनका व्यक्तित्व और खूबसूरती एवं लोगों तक पहुंचने का उनका हुनर हमारे ब्रैंड के मूल्यों से बखूबी मेल खाता है। ‘हर एक्सपर्ट, सैलून एक्सपर्ट नहीं होता’ कैम्पेन के जरिये हम यह बताना चाहते हैं कि यसमैडम किस तरह से हर घर तक पेशेवर और भरोसेमंद सैलून सर्विसेज लेकर जाता है। यह साझेदारी भारत में घर पर मिलने वाले खूबसूरती के अनुभव में बदलाव लाने के लिये हमारे मिशन को काफी आगे लेकर जाएगी।’’
एक रणनीतिक कदम-
फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर आकांक्षा विश्नोई ने कहा, ‘‘श्रद्धा कपूर के साथ साझेदारी करना यसमैडम के लिये एक रणनीतिक कदम है। इससे हमें ज्यादा लोगों तक पहुँचने में मदद मिलेगी। सुलभ एवं उच्च–गुणवत्ता की सौंदर्य सेवाओं के लिये हमारी प्रतिबद्धता मजबूत होगी। हम विभिन्न जगहों पर अपने सर्विस पार्टनर्स को सशक्त करने के लिये भी समर्पित हैं। हम उन्हें आर्थिक स्थिरता और तरक्की के मौके देंगे, जिससे समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यह साझेदारी अपने बेहतरीन सर्विस पार्टनर्स के सपनों को साकार करने में यकीनन हमारे काम आएगी।’’
रिपोर्टर-आभा यादव