Breaking News

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा को फैशन ब्रांड डब्ल्यू ने ‘डब्ल्यू वूमन’ के रूप में चुना

नई दिल्ली, भारत के अग्रणी महिला फैशन ब्रांड ने बॉलीवुड अभिनेत्री और उद्यमी अनुष्का शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इस साझेदारी के साथ ब्रांड अपने उच्च-डेसीबल उत्सव अभियान को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जो उत्सव की गर्मी को आधुनिकता की भावना के साथ खूबसूरती से जोड़ता है.

यह अभियान हर फेस्टिवल की एक कहानी के बारे में बात करता है जो महिलाओं की कहानी का पर्याय है. यह महिलाओं के हर फेस्टिवल का केंद्र होने के सार को दर्शाता है, जिससे महिलाओं से अपने व्यक्तित्व को संजोने और ‘अपनी कहानी का जश्न मनाने’ का आग्रह किया जाता है.
एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए,अनुष्का शर्मा ने कहा, “ब्रांड एंबेसडर के रूप में डब्ल्यू फॉर वुमन परिवार का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं. ब्रांड की विचारधारा मेरी मान्यताओं और मूल्यों से मेल खाती है. ब्रांड हर महिला के सार, उसकी अनूठी कहानी का जश्न मनाता है.” उसके दृढ़ विश्वास, उसके विश्वास, उसकी चुनौतियाँ और उसकी जीत. मेरे लिए, डब्ल्यू फॉर वूमन एक विचारशील महिला के ब्रांड का अवतार है, जो आधुनिक महिला को प्रतिबिंबित करती है जो अपनी जड़ों को अपनाती है – एक महिला जो वास्तव में दिल से भारतीय और अपने दृष्टिकोण में वैश्विक है.”

डब्ल्यू द्वारा विशेष रूप से तैयार किए गए फेस्टिव कलेक्शन में अनारकली, फेस्टिव सेट, ड्रेस और बहुत कुछ की व्यापक रेंज शामिल है. इसमें उत्सव के अनुभव को बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक चुने गए कपड़ों की उत्कृष्ट श्रृंखला का दावा किया गया है.मैटेलिक गोटा ट्रिम्स से सजे कॉटन ल्यूरेक्स सेट से लेकर मैट सेक्विन के साथ मखमली बनावट तक, यह कलेक्शन त्योहारी सीज़न की समृद्धि के माध्यम से एक स्पर्शपूर्ण यात्रा प्रदान करता है. रंगीन ज़री की बुनाई, दर्पण का काम, और सेक्विन हाइलाइट्स के साथ जटिल डोरी काम का समावेश बनावट और अलंकरण का एक समृद्ध और विविध पैलेट लाता है.

अर्पणा यादव