Breaking News

सेक्सिएस्ट एशियन मेल की सूची में इस एक्टर को टॉप पर मिली जगह

बॉलीवुड , के हैंडसम एक्टर और डांसर रितिक रोशन के लिए साल 2019 काफी खास  रहा। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और रेकॉर्ड बनाए। एक तरफ जहां आनंद कुमार की बायॉपिक ‘सुपर 30’ में रितिक का एक अलग ही अवतार देखने को मिला, तो वहीं ‘वॉर’ में उनके ऐक्शन अवतार ने लोगों को दिल जीत लिया। साल जाते-जाते  ऋतिक  को एक और खुशखबरी दे गया। अब ऋतिक रोशन सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 भी बन गए हैं.

आपकों बात दे  लंदन में  4 दिसंबर को जारी हुए  पोल के आंकड़ों में ऋतिक ने ये ख़िताब जीता है.ब्रिटिश न्यूज वीकली ईस्टर्न आइ ने 45 वर्षीय ऋतिक को सेक्सिएस्ट एशियन मेल की सूची में टॉप पर जगह दी है. एक ऑनलाइन रिसर्च के मुताबिक बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर  ऋतिक का ये सेलेक्शन दुनियाभर के फैंस के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइट्स और चर्चाओं के साथ-साथ पूरे साल भर रहे उनके प्रभाव को देखते हुए किया गया है। ऋतिक को डबल सक्सेस मिली क्योंकि उन्होंने पिछले 10 सालों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी टॉप पर अपनी जगह बनाई है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने इस पर कहा, मैं सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए वोट किया. ऋतिक ने कहा कि मैं किसी को भी उसके लुक से जज नहीं करता इसलिए मैंने खुद के भी लुक पर कभी ध्यान नहीं दिया है. मुझे किसी भी इंसान की कहानी आकर्षित करती है.

ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट एडिटर और लेकर असजद नज़ीर ने ऋतिक रोशन को सालाना रैंकिंग में पहले स्थान पर रखा है. इस सूची में दूसरे नंबर पर शाहिद कपूर ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है. वहीं टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने तीसरा स्थान पाया है. एक्टर टाइगर श्रॉफ ने टॉप 10 में एंट्री कर ली है और वो चौथे स्थान पर हैं. इस सूची में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 9वें स्थान पर हैं.

 

आभा यादव