Breaking News

देशभर के सभी कॉलेज मनाएं सर्जिकल स्ट्राइक डे,UGC का फरमान

नई दिल्ली, विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने देश भर के विश्वविद्यालयों और उच्चतर शिक्षण संस्थानों  को निर्देश दिया कि भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक को दिवस के तौर पर मनाएं!

कांग्रेस के गठबंधन का सपना टूटा, बहुजन समाज पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

शरद यादव का मोदी सरकार पर वार- हर पाँचवें दिन सिर पर मैला ढोने वाला एक व्यक्ति होता है मौत का शिकार

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने देशभर के विश्वविद्यालयों और उच्चतर शिक्षण संस्थानों को सर्जिकल स्ट्राइक दिवस मनाने का निर्देश दिया है!निर्देश में कहा गया है कि सभी विश्वविद्यालय 29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक दिवस के तौर पर मनाएं! यूजीसी ने दिवस मनाने के लिए सशस्त्र बलों के बलिदान के बारे में पूर्व सैनिकों से संवाद सत्र, विशेष परेड, प्रदर्शनियों का आयोजन और सशस्त्र बलों को अपना समर्थन देने के लिए उन्हें ग्रीटिंग कार्ड भेजने समेत सभी विश्वविद्यालयों की एनसीसी यूनिट्स को 29 सितंबर को विशेष परेड का आयोजन करना चाहिए, जिसके बाद एनसीसी के कमांडर सरहद की रक्षा के तौर-तरीकों के बारे में उन्हें संबोधित करें!

छत्तीसगढ़ में मायावती ने किया गठबंधन, 35 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

तीन तलाक पर मायावती का अहम बयान…..

29 सितंबर, 2016 को भारत के मिलिट्री ऑपरेशन के महानिदेशक लेफ़्टिनेंट जनरल रणवीर सिंह ने संवादादाता सम्मेलन में घोषणा की कि भारत ने सीमापार चरम पंथियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है तो पूरी दुनिया अवाक रह गई! ऐसा नहीं था कि इससे पहले लाइन ऑफ़ कंट्रोल के पार सर्जिकल स्ट्राइक न की गई हो, लेकिन ये पहली बार था कि भारतीय सेना, दुनिया को साफ़ साफ़ बता रही थी कि वास्तव में उसने ऐसा किया था!

मायावती को लगा बड़ा झटका….

बीएड टीईटी अभ्यर्थियों को योगी सरकार ने दिया बड़ा झटका….