Breaking News

देश का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री ने, किसानों को बनाया खेत का चौकीदार

बाराबंकी,  खुद को देश का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के किसानों को खेत का चौकीदार बना दिया है ,  जो रातों में जागकर छुट्टा जानवरों से अपने खेत की सुरक्षा कर रहे हैं । यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

श्री बघले ने  यह बात आज बाराबंकी और प्रतापगढ़ जिले में 21 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव की सभाओं में कही। उन्होंने बाराबंकी के जैदपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में आयोजित जनसभा में छत्तीसगढ़ सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहाए हमने छत्तीसगढ़ में किसानों से जो भी वादा किया थाए उसे पूरा किया। लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

उन्होंने कहा कि खुद को देश का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री ने किसानों को उनके खेतों का चौकीदार बना दिया। यहां किसान छुट्टा जानवरों से परेशान होकर रातभर जागकर अपने खेतों की रखवाली करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ में 15 सालों में जो नहीं कर पाईए वह हमने किया है। लेकिन यूपी में किसानों का कर्ज माफ करने के नाम पर उनके साथ धोखा हुआ है। किसानों को उनकी फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा। प्रदेश में बिजली के दाम बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां.जहां कांग्रेस की सरकार है। वहां मंदी का कोई असर नहीं है । भाजपा सरकार में बेरोजगारी बढ़ रही है। नौजवानों को देने के लिये बीजेपी सरकार के पास पैसे नहीं हैं।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

श्री बघेल ने प्रतापगढ जिले के कांधरपुर बाजार में आयोजित जनसभा में सदर विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डाक्टर नीरज त्रिपाठी के लिए वोट मांगा और उन्हें विजयी बनाने की लोगों से अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर देश के साथ कोई

एहसान नहीं किया है। धारा 370 को हटाना तो भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में था । उन्होंने कहा कि भाजपा गाय के नाम पर वोट मांगती है । उत्तर प्रदेश में गायों की हालत बहुत खराब है ए किसानों से अच्छी हालत छत्तीस गड़ के किसानों की है ।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

उन्होंने कहाक हमारे यहां धान 25 रुपए किलो में खरीदा जाता है एउत्तर प्रदेश में समर्थन मूल्य का लाभ किसानों को नहीं मिलता है सारा लाभ बिचौलियों को मिल रहा है एउन्होंने बताया कि हमारे प्रदेश में गौशालाएं बेहतर है और चारे की व्यवस्था की गई है एयहां चारे की व्यवस्था नहीं है और गाय दुर्बल है और मर रही है ।उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी की जेब से पैसा निकालकर पूंजीपतियों को दे रही है।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..