Breaking News

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

नई दिल्ली, भारत से सीधे नेपाल दौरे पर पहुंचे चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने रविवार को चेतावनी दी कि चीन को ‘बांटने’ की कोशिश करने वालों को बुरी तरह ‘मसल’ दिया जाएगा।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

हांगकांग में विरोध प्रदर्शन नहीं थमने से बौखलाए चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने असंतुष्टों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि चीन को तोड़ने की कोई कोशिश करने वालों की ‘हड्डी-पसली तोड़ दी जाएगी।’ बीबीसी ने चीन के सरकारी प्रसारक सीसीटीवी के हवाले से बताया कि रविवार को नेपाल की राजकीय यात्रा के दौरान उनकी यह टिप्पणी आई।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

हांगकांग की कई शांतिपूर्ण रैलियां रविवार को दंगा पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पों में बदल गईं। बीजिंग समर्थक मालूम पड़ने वाले सार्वजनिक परिवहन स्टेशनों और दुकानों को नुकसान पहुंचाया गया। कई इलाकों में रैलियां निकाली गईं और रविवार दोपहर तक एमटीआर -हांगकांग के मेट्रो पर कम से कम 27 स्टेशनों को बंद कर दिया गया।पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बहुत कम बल प्रयोग किया, लेकिन टेलीविजन फूटेज में नजर आया कि सप्ताहांत में खरीदारी करने वाले लोग भी इस अराजकता की चपेट में आ गए।

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका…..

अधिकारियों के शॉपिंग सेंटर में पहुंच जाने के बाद कुछ चीखते हुए और घायल अवस्था में नजर आए। पुलिस ने एक शॉपिंग मॉल में प्रदर्शनकारियों के समर्थन में नारे लगा रहे लोगों पर बल प्रयोग किया। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, प्रशासन ने कहा कि मॉन्ग कोक पुलिस स्टेशन पर पेट्रोल बम फेंका गया और एक पुलिस अधिकारी की गर्दन पर चीरा लग गया। पुलिस अधिकारी की हालत स्थिर है।

हाईकोर्ट का चौंकाने वाला फैसला, प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं

प्रदर्शनकारियों ने एक अन्य शख्स को कथित तौर पर बुरी तरह से पीट दिया, क्योंकि उसके बैग में छड़ी मिली और उसे अंडरकवर पुलिस अधिकारी समझ लिया गया। चीन को प्रत्यर्पण की अनुमति देने के प्रस्तावों के खिलाफ हांगकांग में जून में विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ था।

शादी में इस तरह से डांस करना पड़ा भारी,हुए गिरफ्तार….

हालांकि, बाद में विधेयक को वापस ले लिया गया, लेकिन व्यापक रूप से विरोध प्रदर्शन होना जारी रहा और प्रदर्शनकारी पूर्ण लोकतंत्र की मांग और पुलिस क्रूरता के दावों की जांच कराए जाने की मांग कर रहे हैं। सविनय अवज्ञा शुरू होने के बाद से 2,3०० से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने की बड़ी घोषणा, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी राहत

केंद्रीय मंत्री ने दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन को किया आश्वस्त, कहा- डरने की जरूरत नही

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com