Breaking News

मुख्यमंत्री ने कहा,गरीब नागरिकों को नि:शुल्क मुहैया करायी जाएगी कोरोना वैक्सीन

भोपाल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राज्य के गरीब नागरिकों को कोरोना वैक्सीन नि:शुल्क लगायी जाएगी।

श्री चौहान ने यहां ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी। श्री चौहान ने कहा कि राज्य में कोरोना पर काफी हद तक नियंत्रण पाया जा सका है। लेकिन इसका पुख्ता इलाज कोरोना वैक्सीन ही है।
उन्होंने कहा कि सरकार ने तय किया है कि जैसे ही कोरोना वैक्सीन आएगी, यह राज्य के गरीब नागरिकों को राज्य सरकार की ओर से नि:शुल्क लगवायी जाएगी। ताकि गरीब भाई बहन भी इस महामारी से पूरी तरह सुरक्षित हो सकें।

श्री चौहान ने कहा कि राज्य सरकार गरीबों के लिए अनेक याेजनाएं ला चुका है और अब हम कोरोना से भी गरीब जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

राज्य में वर्तमान में सभी 52 जिलों में कोरोना के मरीज हैं। राज्य में सात माह के दौरान कोरोना संक्रमण के 1,64,341 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 1,49,353 स्वस्थ हो चुके हैं। हालाकि 2842 नागरिकों को बचाया भी नहीं जा सका है। वर्तमान में एक्टिव केस 12,146 हैं।

राज्य में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित इंदौर और भोपाल जिले में मिले हैं। इसके बाद ग्वालियर और जबलपुर जिलों का नंबर हैं। इन चारों जिलों में राज्य के कुल संक्रमितों के लगभग 46 प्रतिशत कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com