नयी दिल्ली , रेस्त्रां नेटवर्क केएफसी इंडिया ने फ्रायड चिकन और उसके प्रति दीवानगी से प्रेरित केएफसी मर्चेंडाइज़ की एक्सक्लुसिव रेंज लाँच करने की घोषणा की है।
कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि इसे द सोल्ड स्टोर के सहयोग से तैयार किया गया है और यह केएफसी एप, वेबसाइट तथा द सोल्ड स्टोर की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।
कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी मोक्ष चापेड़ा ने कहा कि केएफसी मर्चेंडाइज़ उन लोगों के लिए एकदम उपयुक्त है जो चिकन के बारे में सोचते हैं और उसे ख्वाब में भी देखते हैं। टी शर्ट, बैज, पिन, मोबाइल कवर से लेकर स्टिकर अभी उतारे गये हैं और अगले महीने इसका विस्तार किया जाएगा।