Breaking News

यूपी मे औरैया में चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंका, चीनी उत्पादों की होली जलाई

औरैया, लद्दाख की गलवान घाटी में चीन सैनिकों के हमले से शहीद हुए भारतीय सैनिकों की अंत्येष्टि के बीच आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर चीनी राष्ट्रपति के पुतला फूंका गया और चीनी उत्पादों की होली जलाई गयी।

औरैया जिले में शुक्रवार को कस्बा दिबियापुर में सवर्ण समाज संगठन, सक्षम व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबकि बिधूना कस्बा में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शहीदों सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंका।

दिबियापुर में सवर्ण समाज सेवा संस्थान व सक्षम के कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंक विरोध जताया और संकल्प लिया कि वह चीन के सामान का पूर्णतया बहिष्कार करेंगे, साथ ही सभी पदाधिकारियों ने शहीद हुए सैनिकों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। सवर्ण समाज सेवा संस्थान व सक्षम के पदाधिकारियों ने कहा कि चीन की सेना ने छल किया है। देश के लिए शहीद हुए जवान की कुर्बानी बेकार नहीं जाने दी जाएगी।

उन्होने कहा कि चीन बौखलाया हुआ है, जिस कारण अपनी दोहरी नीति से बाज नहीं आ रहा है। हम भारतीय लोग चीनी उत्पादों का प्रयोग न कर उसको सबक सिखाने का काम करेंगे वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग्यनगर ब्लॉक मुख्यालय पर ब्लॉक अध्यक्ष इस्लाम अली की अध्यक्षता में चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंका।