CM योगी की सभा में उपयुक्त कुर्सी न मिलने से नाराज हुए सांसद

देवरिया, उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गढ़ रामपुर बाजार में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में मंच पर उपयुक्त कुर्सी न मिलने से मिलने देवरिया सदर सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी नाराज हो गये।

दरअसल,देवरिया सदर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में योगी की जनसभा थी जिसमें मौजूदा सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी मंच पर पहुंचे लेकिन राजनीतिक कद के मुताबिक मंच पर कुर्सी नहीं मिलने से वह नाराज हो गये और मंच से नीचे उतरने लगे। इसे देख कर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, पार्टी प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी ने उनका मनुहार कर उचित कुर्सी पर बैठाया।

गौरतलब है कि मौजूदा सांसद रमापति राम त्रिपाठी पार्टी के वरिष्ठ नेता है और वे पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। वे भाजपा के उत्तर प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके है।

इस सम्बन्ध में बात करने पर सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने यूनीवार्ता से कहा “ आज देवरिया लोकसभा क्षेत्र के गढ़ रामपुर में पार्टी प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा थी। जिसमें मैं भी गया था। मंच पर वरिष्ठता के अनुसार कुर्सी न मिलने पर मैं मंच से नीचे आ रहा था कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कहने पर मैं वापस मंच पर बैठा। ”

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम होता है, तो उनको बराबर मुख्यमंत्री के बगल में कुर्सी मिलती रही है।