Breaking News

प्रचंड जीत के बाद सीएम केजरीवाल ने इस तरह किया दिल्ली का धन्यवाद

नई दिल्ली,आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है. इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

राजधानी दिल्ली के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी एक बार फिर सबसे बड़ी सिकंदर बनकर आई है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी 63 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर अटकी हुई है. अभी तक के रुझानों से साफ है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

प्रचंड जीत हासिल करने के बाद दिल्ली सीएम समर्थकों के बीच आए. यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों कमाल कर दिया आप लोगों ने, दिल्ली वालों ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा और समर्थन दिया. दिल्ली के लोगों ने देश में नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम काम की राजनीति है.

अरविंद केजरीवाल बोले कि दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा, जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा. यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी, ये जीत भारत माता की जीत है. दिल्ली सीएम ने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद.