Breaking News

देश की अर्थव्यवस्था मेंं भीषण संकट, फिर भी सरकार मौन- कांग्रेस

नयी दिल्ली,  भारतीय अर्थव्यवस्था के संकट में होने की रिपोर्टों के बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस स्थिति को नियंत्रित करने में नाकाम रही है और प्रधानमंत्री इस पर मौन हैं। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के तीन करोड़ से अधिक लोगाें के समक्ष बेरोजगार होने का संकट मंडरा रहा है।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

उन्होंने कहा कि जब आपकी अर्थव्यवस्था अपने अस्थिर दौर में आ चुकी है ताे ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की चुप्पी बहरा करने वाली हैए आज आप दल बदल ए बदले की राजनीति और देश में अघोषित आपातकाल देख रहे हैं। उन्होंने नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार के उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था इस समय अभूतपूर्व संकट का सामना कर रही है और सरकार को इस दिशा में ध्यान देने की आवश्यकता है।इस कहा कि स्वीकारोक्ति के लिए श्री कुमार को धन्यवाद दिया जाना चाहिए।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

गौरतलब है कि श्री कुमार ने कल कहा था कि देश में पिछले 70 वर्षों में तरलता की ऐसी स्थिति नहीं देखी है और पूरा वित्तीय क्षेत्र भंवर में फंस गया है तथा कोई भी दूसरे पर यकीन नहीं कर रहा है। श्री तिवारी ने कहाश् इस स्वीकारोक्ति में थोड़ा संशोधन किए जाने की आवश्यकता है और यह केवल वित्तीय क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरी अर्थव्यवस्था में है। देश की अर्थव्यवस्था की हालत इस समय अभूतपूर्व है जो शायद पिछले 70 वर्षों में कभी नहीं देखी गई है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….