Breaking News

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, ये वरिष्ठ नेता हुआ BJP में शामिल

रायपुर,छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही पाला बदलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।छत्तीसगढ़ कांग्रेस केकार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके ने अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत अन्य की मौजूदगी में रामदयाल को बीजेपी में शामिल कराया गया। इसके कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है।

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

रामदयाल उइके ने बीजेपी अध्यक्ष समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं के सामने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। उइके कांग्रेस का बड़ा नाम रहे हैं और पाली तानाखार से विधायक हैं। इसे लेकर मुख्यमंत्री रमन सिंह भी खासा उत्साहित दिखे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी के चलते कई नेता घुटन महसूस कर रहे हैं। रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता जहाज है और उसमें कोई भी नेता सवार नहीं होना चाहेगा।

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

हालांकि बीजेपी उइके को टिकट देगी या नहीं इसपर फिलहाल फैसला नहीं किया गया है। सीएम रमन सिंह ने टिकट मिलने से जुड़े सवाल पर कहा कि फिलहाल इसपर कोई बात नहीं हुई है और उइके ने बिना किसी शर्त के बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। इस बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि बहुत जल्द कांग्रेस के दो और बड़े नाम भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और बीजेपी उनसे संपर्क में है।

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री