Breaking News

कांग्रेस,सपा व बसपा यानी कसाब से यूपी को मुक्ति दिलानी है- अमित शाह

amit-shah-in-haridwarकुशीनगर,  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आने वाला चुना विधायक या सीएम बनाने के चुनाव नहीं, यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा-बसपा वाले यूपी का विकास नही चाहते। पहले तो दो ही थे। अब तीसरा भी आ गया है। कांग्रेस,सपा व बसपा यानी कसाब से यूपी को मुक्ति दिलानी है। कसाब ने यूपी को तबाह कर दिया है। शाह बोले कि सपा की सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं को जमीन पर नहीं उतरने दिया। किसान फसल योजना ऐसी योजना है, जिसमे बुवाई से लेकर कटाई तक सुविधाए मिलनी है लेकिन यूपी के किसानों को चाचा-भतीजे के कमीशन की लड़ाई ने इस योजना को जमीन पर उतरने से रोक दिया।

अमित शाह ने कहा कि कुशीनगर की जनता इस बार मत चूके। यहां से विधायक होते रहे सूर्यप्रताप शाही के समय को याद कीजिये। एक बार भाजपा, एक बार सपा का क्रम टूटना चाहिए। इससे विकास प्रभावित हुआ है। इसे बदलने का संकल्प लेकर जाइए। लीलावती देवी स्टेडियम में गुरुवार को आयोजित सभा में अमित शाह ने कहा कि यूपी 15 साल में कुशासन के कारण बदहाल हो गया है। यहां बदलाव की जरूरत है।

अमित शाह ने कहा कि एक ओर देश के तमाम प्रदेशों में बिजली 24 घंटे मिलने लगी है। पर यूपी के किसानों के खेतों में पानी नहीं पहुच रहा। थाने वाले रपट नही लिखते हंै। फिर भी अखिलेश जी बोलते हैं कि काम बोलता है। अखिलेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि काम बोलता है? अखिलेश ने यही कार्य किया कि अपराध के मामले में प्रदेश का नम्बर वन बना दिया। यूपी में हत्याओं की बाढ़ है, यहां हर रोज 23 बलात्कार होते हैं। बलात्कार के आरोपी का प्रचार करने अखिलेश जाते हैं। ऐसा करने के पहले में उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। सभा को पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, ओम बिरला सासंद कोटा, पूरनप्रकाश विधायक मथुरा आदि ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *