Breaking News

कांग्रेस को सामाजिक न्याय की विचारधारा पर, वापस आना होगा-पूर्व राज्यपाल, अजीज कुरैशी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड एवं मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा है कि कांग्रेस को सामाजिक न्याय की विचारधारा धारा पर वापस आना होगा। महागठबंधन पर बात करते हुए उन्होने कहा कि मै पहला आदमी था जिसने  यह मांग की थी।

युवा आईएएस ने मोदी सरकार को दिखाया आईना, छेड़ी नई बहस, कहा- नौकरी जाने का डर नहीं…?

बीजेपी विधायक ने मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा….

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस को सामाजिक न्याय की विचारधारा धारा पर वापस आना होगा। उन्होंने कहा कि मुसलमान कांग्रेस का पारंपरिक वोट था। वो आज अपना विश्वास पार्टी में खोता जा रहा है। कुछ नेता उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में भी मुसलमानों को हाशिये पर धकेलने का काम कर रहे है। राहुल गाँधी को उपरोक्त मामले में सचेत होकर कड़ी नज़र बनाये रखने की ज़रूरत है।

लोकसभा चुनाव में उतरेंगी मायावती, इन सीटों से लड़ सकती है चुनाव….

अब साथ घेरेंगे बीजेपी को सपा-बसपा , जानिए कहा…..

अजीज कुरैशी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के महागठबंधन पर बात करते हुए कहा कि मै पहला आदमी था जिसने लखनऊ में यह मांग की थी कि देश में भाजपा के खिलाफ एक महागठबंधन बनाया जाये, जिसमे बसपा प्रमुख मायावती तथा अखिलेश यादव के साथ दूसरे क्षेत्रीय दल शामिल हो। महागठबंधन का नेतृत्च सोनिया गाँधी करे।

यूपी मे बीजेपी के सांसदों की पहली पसंद बनीं, सपा और बसपा, जाने को बेताब

धर्मेंद्र यादव ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर दिया बड़ा बयान…..

उन्होने कहा कि आज की परिस्थितियों में ऐसे महागठबंधन की आवश्यकता और बढ़ गयी है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में सबको मिलकर उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव की बागडोर सुश्री मायावती को सौपना चाहिए। अखिलेश यादव के सहयोग और मुलायम सिंह की संरक्षण में यहाँ चुनाव लड़े जाये।

बीजेपी के खिलाफ वोट न बंटे, इसलिए कांग्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम….

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

अजीज कुरैशी ने  पत्रकारों से कहा कि हापुड़ में भीड़ द्वारा निर्दोष व्यक्तियों की हत्या कराने में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के नेता का हाथ था। कुछ दिन पहले हापुड़ में दो युवको को भीड़ ने पीटा था जिससे कासिम की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा समीउद्दीन घायल हो गया।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हल्का केस बनाया जिससे आरोपी जल्द छूट जाए। यह एक हत्या का मामला है।

राम और सीता पर टिप्पणी करने वाले अभिनेता को दे दिया गया शहर निकाला

शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बयान….

पूर्व राज्यपाल ने आरोप लगाया कि हापुड़ की घटना मौजूदा सत्ताधारी और उनके कुछ विशेष नेता की मिलीभगत में हुयी है। इससे देश में नफ़रत तथा अविश्वास का माहौल बना है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है। उन्होंने इस मामले के पीड़ित परिवारों को 50.50 लाख रूपये का मुवावजा देने और कासिम और समीउद्दीन के परिवारों को रोज़गार देने की बात भी कही है।

मोदी सरकार के मंत्री के खिलाफ 42 पूर्व IAS अफसरों ने उठाया ये बड़ा कदम…..

यूपी में पुलिस अधिकारियों के हुए बंपर तबादले,देखें पूरी लिस्ट…..