Breaking News

नासिक शहर में कोरोना सक्रमितों की संख्या 50 के पार

नासिक, महाराष्ट्र के नासिक शहर में आज चार और कोरोना संक्रमित संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 तक पहुंच गयी। नये चार कोरोना संक्रमितों में से नासिक शहर में दो, मालेगांव में एक और जिले से बाहर के एक व्यक्ति शामिल हैं।

जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह प्राप्त किए गए 154 कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में 146 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है जबकि चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। चार पॉजिटिव में से मालेगांव शहर में 50 वर्षीय व्यक्ति, अहमदनगर जिले के संगमनेर तालुका की 78 वर्षीय महिला और नासिक शहर के दाे लोग शामिल हैं, जिनमें वडाला गांव क्षेत्र से 20 वर्षीय पुरुष और शहर के अम्बाड लिंक रोड क्षेत्र से 73 वर्षीय पुरुष शामिल हैं।

अब तक 37 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं और दो लोगों की नासिक शहर में मृत्यु हो गयी। अब नासिक शहर में 11 सक्रिय मामले हैं। नासिक जिले में अब तक 859 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं जिनमें से मालेगांव शहर में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मामले 666, नासिक शहर में 50, जिले के ग्रामीण भाग में 111 और जिले से बाहर 32 हैं। जिले में 42 कोरोना संक्रमित हताहत हुए हैं, जबकि 601 रोगियों को ठीक किया गया है। अब नासिक जिले में 216 सक्रिय मामले हैं।