Breaking News

इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

नई दिल्ली, यहां बजरंग चौराहे पर शराब के नशे में एक युवक ने गाय के बछड़े को ट्रक के पीछे रस्सी से बांध कर कुकर्म किया। इस दौरान ट्रक चालक ने कुकर्म करने का वीडियो बनाते हुए आरोपी को पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाय के बछड़े के साथ आरोपी का भी मेडिकल करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

पुलिस के अनुसार बजरंग चौराहे के पास फोरलेन पुल के नीचे खड़े ट्रक के पीछे आरोपी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। उसने ट्रक के पीछे रस्सी से बछड़े को बांध दिया। रात करीब साढ़े दस बजे युवक बछड़े से कुकर्म करने लगा। करीब 11 बजे चालक वापस ट्रक के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। यहां गाय को बांध कर एक युवक कुकर्म करते दिखाई दिया। चालक ने इस घटना का वीडियो बना लिया, ट्रक चालक को देखकर आरोपी सकपका गया।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

सूचना पर राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी नन्दला, वैशाली  निवासी शिवशंकर  पुत्र रामस्वरुप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रात को ही गाय के बछड़े का मेडिकल करवाया। साथ ही आरोपी को आरके जिला अस्पताल ले गए, जहां मेडिकल कराया गया। आरोपी ने शराब के नशे में गाय के बछड़े के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….