Breaking News

भीषण सड़क हादसा,हुई कई लोगों की मौत….

लखनऊ, आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे कई लोगो की मौत हो गई और कई लोग घायल है. झांसी में आज सुबह डीसीएम ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया. पुलिस ने मौके से डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद पुलिस ने सभी पांच शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…

 सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बूढ़ा हाईवे पर जहां तेज रफ्तार डीसीएम ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने भीषण टक्कर मार दी. जिसके चलते ट्रैक्टर ट्राली में सवार पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.  एमपी के निवाड़ी जनपद के रहने वाले श्रद्धालु रतनगढ़ में लगने वाले मेले में शामिल होने ट्रैक्टर ट्राली से जा रहे थे. तभी बूढ़ा हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्राली को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

बिना एड्रेस प्रूफ के अब मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा ये छोटा सा काम….

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया है. जहां कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….